पाकिस्तान / दिल दहलाने वाली वारदात, बच्चों के सामने पत्नी को कड़ाही में उबालकर मार डाला

Zoom News : Jul 14, 2022, 09:54 PM
पाकिस्तान के सिंध प्रांत में दिल दहलाने वाली घटना सामने आई है। एक शख्स ने अपनी पत्नी को कड़ाही में उबालकर मार डाला। इस भीषण घटना के साक्षी उसके 6 बच्चे भी थे। स्थानीय मीडिया की रिपोर्ट है कि आरोपी ने इस वारदात को नौ महीने से बंद पड़े एक स्कूल की रसोई में अंजाम दिया। इस स्कूल में वह चौकीदार का काम करता था। कहाड़ी में महिला का एक पैर शरीर से अलग हो चुका था। पुलिस ने शव को बरामद कर आरोपी की तलाश तेज कर दी है।

एक भीषण घटना में, पाकिस्तान के शख्स ने सिंध प्रांत में अपने छह बच्चों के सामने एक कड़ाही में कथित तौर पर अपनी पत्नी को उबालकर मार डाला। पुलिस ने बुधवार को मृतका नरगिस का शव शहर के गुलशन-ए-इकबाल इलाके के एक निजी स्कूल की रसोई में एक कड़ाही में पाया। जियो न्यूज के मुताबिक डीएसपी अब्दुर रहीम शेराजी ने बताया कि महिला का पति आशिक स्कूल में चौकीदार का काम करता था और करीब आठ से नौ महीने से बंद पड़े स्कूल के सर्वेंट क्वार्टर में रह रहा था।

पुलिस ने कहा कि पीड़िता की 15 वर्षीय बेटी ने उन्हें फोन किया जब आशिक अपने तीन बच्चों के साथ इस दर्दनाक घटना के बाद भाग गया। शेराजी ने कहा कि वो इस घटना से स्तब्ध और आहत हैं। अन्य तीन बच्चों की कस्टडी पुलिस के पास है।

बच्चों ने दी पुलिस को गवाही

अधिकारी ने कहा कि प्रारंभिक जांच और बच्चों के बयानों से पता चलता है कि आरोपी ने अपनी पत्नी को उनके सामने कड़ाही में उबालने से पहले तकिये से गला घोंट दिया था। कड़ाही में महिला का एक पैर उसके शरीर से अलग हो गया है। घटना के पीछे के कारणों का अभी पता नहीं चल पाया है। पुलिस आरोपी की गिरफ्तारी के लिए दबिश दे रही है। हालांकि, पुलिस सूत्रों का कहना है कि आशिक ने अपनी पत्नी को अवैध संबंधों में शामिल होने के लिए मजबूर किया और ऐसा करने से इनकार करने पर उसकी हत्या कर दी।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER