IPL 2023 / 'इसमें महीनों लगने वाले हैं', RCB के खिलाड़ी ने किया बड़ा खुलासा, टीम की बढ़ी टेंशन

Zoom News : Mar 25, 2023, 03:46 PM
Royal Challengers Banaglore: आईपीएल की शुरुआत 31 मार्च से होने वाली है. इसको लेकर फैंस के साथ साथ खिलाड़ियों में भी काफी उत्साह है लेकिन कई खिलाड़ियों की चोट ने फ्रेंचाइजियों को मुश्किल में डाल दिया है. ऐसे ही एक फ्रेंचाइजी के क्रिकेटर ने खुद को लेकर बड़ा खुलासा कर दिया है. मैच से पहले उन्होंने अपनी चोट को लेकर बड़ा बयान दे दिया है. 

इस खिलाड़ी ने बढ़ाई टीम की टेंशन!

इंडियन प्रीमियर लीग की तैयारियों में जुटे रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर के ऑलराउंडर ग्लेन मैक्सवेल ने कहा कि उनके बाएं पांव की चोट भले ही ठीक हो गई है लेकिन उन्हें पूरी तरफ ठीक होने में अभी कई महीने लगेंगे. बता दें, कि ऑस्ट्रेलिया का यह खिलाड़ी पिछले साल नवंबर में अपनी टीम के टी20 विश्वकप से जल्दी बाहर होने के बाद अपने दोस्त की जन्मदिन की पार्टी में दुर्घटना का शिकार हो गया था.

चोट के चलते भारत के खिलाफ भी नहीं खेले थे मैक्सवेल 

बता दें, कि मैक्सवेल को चोट के कारण भारत दौरे पर आई ऑस्ट्रेलियाई टीम में भी जगह नहीं दी गई थी. मैक्सवेल को ऑपरेशन कराना पड़ा था. उन्होंने हाल में भारत के खिलाफ एकदिवसीय श्रृंखला में वापसी की और अब वह आईपीएल में खेलने के लिए तैयार हैं. मैक्सवेल ने आरसीबी के सोशल मीडिया पर जारी वीडियो में कहा कि मेरा पांव ठीक है लेकिन मुझे शत-प्रतिशत फिट होने में अभी कई महीने लगेंगे.

पूरा टूर्नामेंट खेल पाएंगे मैक्सवेल? 

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के लिए परेशानी की बात यह है कि यह धाकड़ ऑलराउंडर टीम के साथ पूरे सीजन में खेल पाएगा या नहीं. हालांकि, इस 34 वर्षीय खिलाड़ी ने कहा कि उन्हें उम्मीद है कि वह आरसीबी की तरफ से आईपीएल में अपनी भूमिका निभाने में सफल रहेंगे. उन्होंने कहा कि उम्मीद है कि पूरे टूर्नामेंट के दौरान मेरा पांव ठीक रहेगा और मैं अपनी भूमिका निभाने में सफल रहूंगा.

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER