कन्नौज / मियां-बीवी बच्चों समेत 7 लोग एक बाइक पर हुए सवार, अब पुलिस पड़ी पीछे

Zoom News : Jun 28, 2020, 01:52 PM

कन्नौज । कोरोना वायरस को लेकर लागू लॉकडाउन में आने-जाने के साधन कम हुए तो कई लोग पैदल ही अपने गंतव्य की ओर रवाना हो गए । लेकिन इन्हीं में से कुछ लोगों ने अनोखा रास्ता भी अख्तियार किया । यूपी के कन्नौज (Kannauj) जिले में भी बीते दिनों ऐसा ही एक वीडियो सामने आया है, जो बड़ी तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल (Viral Video) हो रहा है । कन्नौज जिले में रविवार को वायरल हो रहे एक वीडियो में एक युवक अपनी बाइक पर सात लोगों को बैठाकर ले जाते दिख रहा है । बताया जा रहा है कि वीडियो छिबरामऊ कोतवाली क्षेत्र का है । हालांकि इस वायरल वीडियो की पुष्टि Zoom News नहीं करता है । मामला सामने आने के बाद पुलिस जांच पड़ताल में जुटी है । फिलहाल बाइक सवार की पहचान नहीं हो पाई है ।


बता दें कि कोरोना महामारी के बीच लॉकडाउन के दौरान कई प्रवासी मजदूरों के वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हुए थे । लेकिन यह वीडियो कन्नौज के छिबरामऊ कोतवाली क्षेत्र का बताया जा रहा है । मीडिया रिपोर्ट्स के मुतबिक किसी राहगीर ने वीडियो बनाकर सोशल मीडिया में वायरल कर दिया । वीडियो में एक मोटरसाइकिल पर 7 लोग सवारी करते हुए नजर आ रहे हैं । हैरानी की बात ये है कि बाइक पर कम जगह के बावजूद सभी सातों लोग आराम से सवारी करते हुए दिख रहे हैं ।


इधर, कन्नौज पुलिस का कहना है कि यातायात नियमों को ताक पर रखकर यह शख्स अपने परिवार को लेकर कहीं जा रहा है । बाइक पर चार बच्चे, दो महिलाएं सहित युवक मोटरसाइकिल पर जोखिम भरा सफर तय कर रहा है । फिलहाल कन्नौज की छिबरामऊ कोतवाली पुलिस इस वायरल वीडियो की जांच पड़ताल कर रही है । पुलिस का कहना है कि पुलिस-प्रशासन के वरीय अधिकारी से लेकर खुद सूबे के मुखिया योगी आदित्यनाथ तक ने प्रवासी मजदूरों को जोखिम भरा सफर ना करने की हिदायत दी थी । इसके बावजूद इस शख्स ने यह जोखिम मोल लिया है । पुलिस उसका पता लगा रही है ।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER