मनोरंजन / Mission Mangal का दूसरा ट्रेलर हुआ रिलीज, पहले से भी ज्यादा धमाकेदार है ये Video

India TV : Aug 08, 2019, 12:43 PM
मुंबई: मल्टीस्टारर मूवी 'मिशन मंगल' 15 अगस्त को रिलीज के लिए तैयार है, लेकिन इस बीच फैंस को एक जबरदस्त सरप्राइज मिला है। जी हां, इस फिल्म का एक और ट्रेलर गुरुवार को रिलीज कर दिया गया है। पहले की तरह ही फिल्म का दूसरा ट्रेलर भी धमाकेदार है। इस मूवी में अक्षय कुमार, विद्या बालन, तापसी पन्नू, सोनाक्षी सिन्हा और शरमन जोशी समेत कई एक्टर्स अहम भूमिका निभा रहे हैं। 

बता दें कि फिल्म क्रिटिक तरण अदर्श ने ट्विटर पर पोस्टर शेयर करते हुए इस बात की जानकारी दी थी। उन्होंने अक्षय कुमार, विद्या बालन, तापसी पन्नू और सोनाक्षी सिन्हा का एक कोलाज फोटो शेयर किया था और बताया था कि फिल्म का दूसरा ट्रेलर भी रिलीज होगा।

इस कोलाज में अक्षय की फोटो पर एक तरफ बैचलर तो दूसरी तरफ ऑफ साइंस लिखा है। विद्या की तस्वीर पर एक तरफ होम तो दूसरी तरफ साइंस लिखा है। ऐसे ही तापसी की फोटो पर लव और करियर लिखा है। वहीं, सोनाक्षी की फोटो पर इनोवेटर और इंडीपेंडेट लिखा है।

सोशल मीडिया पर यूजर्स ने ढेरो कमेंट्स किए हैं। ज्यादातर लोग 'मिशन मंगल' का दूसरा ट्रेलर देखकर और भी ज्यादा एक्साइटेड हो गए हैं।

बता दें कि फिल्म में सभी एक्टर्स साल 2013 के नवंबर में इंडियन स्पेस रिसर्च ऑर्गनाइजेशन (इसरो) के मार्स आर्बिटर मिशन (मॉम) में वैज्ञानिकों की भूमिका निभाते नजर आएंगे। यह फिल्म 15 अगस्त को रिलीज हो रही है और इसका निर्देशन जगन शक्ति ने किया है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER