गुजरात / एक दलित लड़की से छेड़छाड़, परिवार पर जानलेवा हमला, 6 लोग घायल, 3 गिरफ्तार

Zoom News : Oct 10, 2020, 08:07 AM
गुजरात के बनासकांठा के रइया गांव में एक दलित लड़की से छेड़छाड़ का मामला प्रकाश में आया है। इसके साथ ही उस पर और उसके परिवार के सदस्य पर जानलेवा हमला भी किया गया। वर्तमान में, लड़की और उसके परिवार के चार सदस्य अस्पताल में भर्ती हैं। दूसरी ओर, उस पर हमला करने वाले लोगों के परिवार के तीन लोगों का अस्पताल में इलाज चल रहा है। फिलहाल पुलिस ने इस मामले में जांच शुरू कर दी है और लड़की और उसके परिवार के सदस्यों पर हमला करने वाले 3 लोगों को गिरफ्तार किया है।

बनासकांठा एसपी के मुताबिक, यह पूरा मामला 28 सितंबर का है। जिसमें दोनों पक्षों के माध्यम से एक-दूसरे के खिलाफ शिकायत दर्ज की गई है। सबसे पहले, लड़के के परिवार के माध्यम से पुलिस में मामला दर्ज किया गया है। जिसके अनुसार, जब लड़की अपने काम से जा रही थी, तो दूसरे समुदाय के कुछ लड़कों ने उससे छेड़छाड़ की। जिसके बाद लड़की घर आ गई और तुरंत अपने भाई और माता-पिता के साथ लड़कों के झगड़े पर पहुंच गई। इस बीच लड़कों के परिजन भी मौके पर पहुंच गए। जिसके कारण दोनों पक्षों में झगड़ा हुआ था। घटना में घायल लड़की और उसका भाई फिलहाल अस्पताल में हैं।

वहीं, इस मामले में दलित परिवार के खिलाफ पुलिस में शिकायत भी दर्ज कराई गई है। दूसरे पक्ष के तीन सदस्य भी वर्तमान में अस्पताल में हैं। उसके सिर में बुरी तरह से चोट लगी है। जानकारी के मुताबिक, आपसी लड़ाई में दोनों पक्षों के लोग घायल हुए हैं।



SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER