एंटरटेनमेंट / नताशा ने पांड्या के साथ की बिकिनी फोटो की शेयर, हार्दिक ने किया मजेदार रिप्लाई

Live Hindustan : Jan 14, 2020, 07:00 AM

एंटरटेनमेंट  डेस्क | टीम इंडिया के ऑलराउंडर खिलाड़ी हार्दिक पांड्या की मंगेतर नताशा स्टानकोविक ने एक थ्रोबैक पिक्चर शेयर की है। इस पिक्चर में नताशा बिकिनी पहने हुए नजर आ रही हैं। यह तस्वीर हार्दिक और नताशा के दुबई हॉलिडे की है। इस तस्वीर में नताशा और हार्दिक एक बीच पर नजर आ रहे हैं। नताशा के इस पोस्ट पर स्टार ऑलराउंडर ने भी कमेंट किया है। बैक इंजुरी की वजह से हार्दिक टीम इंडिया से बाहर चल रहे हैं। हार्दिक पांड्या की बॉलीवुड अभिनेत्री नताशा स्टानकोविक के साथ नए साल पर सगाई करके सभी को हैरान कर दिया था।

नताशा सर्बियन मॉडल है, जो बिग बॉस और नच बलिये का हिस्सा रह चुकी हैं। नताशा कई बॉलीवुड फिल्मों में आइटम नंबर और रोल भी कर चुकी हैं। सगाई के बाद हार्दिक और नताशा दोनों ने क्वॉलिटी टाइम बिताया। इस दौरान हार्दिक नताशा के पेरेंट्स के साथ डिनर करते हुए भी स्पॉट किए गए।

अब नताशा स्टानकोविक ने हार्दिक पांड्या के साथ अपनी यह तस्वीर शेयर की। इस तस्वीर में नताशा सफेद और काले रंग की बिकिनी में नजर आ रही हैं। हार्दिक ने भी काले रंग का स्विमवियर पहना हुआ है। यह कपल एक बीच पर रोमांटिक अंदाज में नजर आ रहा है। 

View this post on Instagram

?❤️ #throwback? @hardikpandya93

A post shared by ?Nataša Stanković? (@natasastankovic__) on

नताशा की इस तस्वीर पर हार्दिक पांड्या ने कमेंट करते हुए दिल का इमोजी बनाया है।


बता दें कि हार्दिक पांड्या ने 1 जनवरी 2020 को दुबई में समुद्र के बीचोंबीच नताशा को प्रपोज किया और उन्हें अंगूठी पहनाई। पांड्या ने इंस्टाग्राम पर इस वीडियो के साथ लिखा, “मैं तेरा, तू मेरी , जाने सारा हिंदुस्तान।” इस वीडियो के साथ ही नताशा ने भी सोशल साइट पर पांड्या के साथ अपनी सगाई की अंगूठी की तस्वीर पोस्ट की।

View this post on Instagram

??

A post shared by ?Nataša Stanković? (@natasastankovic__) on

बता दें कि पीठ की सर्जरी से उबर रहे आलराउंडर हार्दिक पांड्या ने सोमवार को यहां वानखेड़े स्टेडियम में भारतीय टीम के साथ अभ्यास सत्र में हिस्सा लिया। पांड्या को अंतिम लम्हों में न्यूजीलैंड दौरे पर जाने वाली भारत ए टीम से हटा दिया गया था क्योंकि वह सर्जरी से पूरी तरह नहीं उबर पाए थे। हार्दिक को सबसे पहले कप्तान विराट कोहली और तेज गेंदबाजी आक्रमण के अगुआ जसप्रीत बुमराह के साथ स्टंप को हिट करने का अभ्यास करते हुए देखा गया। पांड्या ने बाद में गेंदबाजी कोच भरत अरुण के मार्गदर्शन में नेट पर गेंदबाजी की। हार्दिक का लंदन में ऑपरेशन हुआ था और तब से वह मुंबई में अपने ट्रेनर रजनीकांत के निरीक्षण में रिहैबिलिटेशन प्रक्रिया से गुजर रहे हैं।

View this post on Instagram

Forever yes ??❤️ @hardikpandya93

A post shared by ?Nataša Stanković? (@natasastankovic__) on