एंटरटेनमेंट / वैलेंटाइन्स डे पर हार्दिक पांड्या के साथ नताशा ने शेयर की रोमांटिक फोटो, फैंस बोले- अय्यर और बबीता

NDTV : Feb 14, 2020, 05:04 PM
एंटरटेनमेंट डेस्क | वैलेंटाइन डे (Valentines Day) के मौके पर बॉलीवुड एक्ट्रेस नताशा स्टानकोविक (Natasa Stankovic) और भारतीय क्रिकेट टीम (Indian Team) के धाकड़ ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) की तस्वीरें सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं। हार्दिक पांड्या ने वैलेंटाइन डे (Valentines Day) के मौके पर अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर फोटो शेयर की है। उन्होंने अपनी मंगेतर के साथ तस्वीर शेयर कर कैप्शन भी लिखा है। उन्होंने लिखा: "मेरी वैलेंटाइन जीवन के लिए।" हार्दिक पांड्या और उनकी मंगेतर  नताशा स्टानकोविक की तस्वीरें इंटरनेट पर वायरल हो रही हैं।

View this post on Instagram

My valentine for life ❤️

A post shared by Hardik Pandya (@hardikpandya93) on

नताशा स्टानकोविक (Natasa Stankovic) और  हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) ने नए साल पर सगाई की थी, जिसके बाद इन दोनों की जोड़ी सुर्खियों में आ गई थी। इससे पहले भी दोनों की कई तस्वीरें वायरल हुई थीं। वहीं, नताशा स्टानकोविक के वर्क फ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस के साथ- साथ वो एक डांसर और मॉडल भी हैं। उन्होंने फिल्म सत्याग्रह से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। हालांकि, उन्होंने बिग बॉस 8 (Bigg Boss 8) और नच बलिए से अधिक सुर्खियां बटोरी थीं। इसके अलावा एक्ट्रेस बादशाह के 'डीजे वाले बाबू' गाने में भी नजर आई हैं। 

View this post on Instagram

🔥❤️ #throwback😍 @hardikpandya93

A post shared by 🎀Nataša Stanković🎀 (@natasastankovic__) on

वहीं, हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) चोट के कारण भारतीय क्रिकेट टीम से बाहर चल रहे हैं और फिलहाल एनसीए में अपनी फिटनेस पर काम कर रहे हैं। हार्दिक पांड्या को इंडिया ए की टीम में न्यूजीलैंड दौरे के लिए भी शामिल किया गया था। लेकिन बाद में खबर आई थी कि वो अभी पूरी तरह से फिट नहीं है। इस खबर के बाद खूब विवाद हुआ था।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER