गोली चली या 'नया बहाना' / हमले में बचे ओवैसी, पर पत्नी की फायरिंग से नहीं बच सके, पढ़ें रोचक किस्सा

Zoom News : Feb 05, 2022, 12:12 PM
गुरुवार का दिन एआईएमआईएम (AIMIM) के प्रमुख व हैदराबाद के सांसद असदुद्दीन ओवैसी के लिए दहशत भरा था। उन पर मेरठ से दिल्ली लौटते वक्त छिजारसी टोल प्लाजा पर दो युवकों ने गोलियां दागी थीं। हमले में तो वह बाल-बाल बच गए, लेकिन घबराए ओवैसी जब घर पहुंचे तो अपनी पत्नी की फायरिंग में घिर गए, उससे बचना मुश्किल हो गया। 

इंडियन एक्सप्रेस की रिपोर्ट के अनुसार दरअसल ओवैसी गुरुवार को अपनी पत्नी से वादा कर के गए थे कि वे पश्चिम यूपी में पार्टी का प्रचार कर लौटने के बाद उन्हें डिनर के लिए लेकर जाएंगे। इसलिए जब गोलीबारी की घटना के बाद वे घर पहुंचे तो पत्नी उनके साथ होटल जाने की तैयारी में थी। 

ओवैसी ने घर पहुंचते ही पत्नी को उन पर गोली चलाए जाने की घटना का जिक्र किया, लेकिन पत्नी को यकीन नहीं हुआ। पत्नी ने कहा कि वह उन्हें बाहर नहीं ले जाने के लिए 'नया बहाना' बना रहे हैं। इस पर ओवैसी ने पत्नी को टीवी चालू करने और न्यूज चैनल देखने को कहा, इसी बीच उनकी बेटी ने मां का फोन किया, उसने जब  पिता पर हमले की बात बताई तो पत्नी को यकीन हुआ कि ओवैसी वास्तव में सच कह रहे हैं, कोई बहाना नहीं बना रहे। 

बीवी की तिरछी नजर से बचना मुश्किल

इस पर ओवैसी के पास कहने को यही था कि 'गोली से बच गया, लेकिन बीवी की तिरछी नजर से बचना मुश्किल है।'  उधर, हमले के मामले में दो लोगों को गिरफ्तार कर जेल भेजा गया है। केंद्र सरकार ने ओवैसी को जेड श्रेणी की सुरक्षा देने का फैसला किया है। हालांकि वह सुरक्षा लेने से इनकार कर रहे हैं। 


Booking.com

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER