जम्मू-कश्मीर / नेशनल हाइवे पर निर्माणाधीन सुरंग का एक हिस्सा गिरा, कई लोगों के दबे होने की आशंका, बचाव कार्य जारी

Zoom News : May 20, 2022, 07:49 AM
श्रीनगर। जम्मू-कश्मीर के रामबन जिले के मेकरकोट इलाके में नेशनल हाइवे के पास एक निर्माणाधीन सुरंग का एक हिस्सा गिर गया। वहीं सुरंग के मलबे में 6 से 7 लोगों के फंसे होने की आशंका जताई जा रही है। घटना के बाद फिलहाल इलाके में बचाव कार्य जारी है। छह से सात लोगों के फंसे होने की आशंका है। वहीं एक व्यक्ति को बचा लिया गया है। अधिकारियों के अनुसार, खूनी नाले में सुरंग के सामने की ओर का एक छोटा हिस्सा गुरुवार की रात को ढह गया। यह घटना तब हुई जब सुरंग के अंदर कुछ लोग ऑडिट कर रहे थे। इसके तुरंत बाद पुलिस और सेना ने एक संयुक्त बचाव अभियान शुरू किया।

वहीं इस घटना को लेकर रामबन के उपायुक्त ने एएनआई के हवाले से कहा कि रामबन के मेकरकोट इलाके में जम्मू-श्रीनगर राष्ट्रीय राजमार्ग के खूनी नाला पर एक निर्माणाधीन सुरंग का एक हिस्सा ढह गया। 6 से 7 के फंसे होने की आशंका है, एक व्यक्ति को बचाया गया। बचाव अभियान चल रहा है। चल रहे बचाव अभियान के चलते जम्मू-श्रीनगर राष्ट्रीय राजमार्ग को बंद कर दिया गया है।

हिन्दुस्तान टाइम्स की रिपोर्ट के मुताबिक तीन श्रमिकों को बचा लिया गया है और आठ अभी भी मलबे के नीचे फंसे हुए हैं। रामबन के उपायुक्त मस्सारतुल इस्लाम और वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक मोहिता शर्मा मौके पर बचाव अभियान की निगरानी कर रहे हैं। अधिकारियों ने बताया कि सुरंग के सामने खड़ी कई मशीनों और वाहनों को नुकसान पहुंचा है। अधिकारियों ने बताया कि बनिहाल से घटनास्थल के लिए कई एंबुलेंस भेजी गई हैं।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER