मुंबई / गूगल मैप पर खेती की ज़मीन में दिखी छत्रपति शिवाजी महाराज की तस्वीर हुई वायरल

Hindustan Times : Jun 21, 2019, 01:18 PM
महाराष्ट्र में फसल के क्षेत्र में ज़ूम करने के लिए ट्विप्ले अपने Google मानचित्र चालू कर रहे हैं। वे ऐसा खेत की जमीन पर की गई कलाकृति की प्रशंसा करने के लिए कर रहे हैं। और, यह सबसे आश्चर्यजनक चीजों में से एक हो सकता है जिसे आप आज इंटरनेट पर देखेंगे।

छह एकड़ के खेत में लगभग 240,000 वर्ग फुट में फैला यह छत्रपति शिवाजी का चेहरा है जिसने इंटरनेट को तूफान के रूप में ले लिया है। इस साल की शुरुआत में, कलाकार मंगेश निपानिकर ने शिवाजी जयंती के लिए कलाकृति बनाई, बिजनेस इनसाइडर की रिपोर्ट। हालाँकि, हाल ही में इसने नेटिज़न्स का ध्यान आकर्षित किया जब ट्विटर यूजर @Madan_Chikna ने Google मैप्स का उपयोग करते हुए कलाकृति में किसी के ज़ूम करने का वीडियो साझा किया।

कैप्शन दिया गया "यह एक अविश्वसनीय छत्रपति शिवाजी महाराज की कला है जो कि नीलांगा, लातूर, महाराष्ट्र के छोटे से गाँव के किसानों की है। (WA), "उन्होंने 18 जून को वीडियो साझा किया। कुछ ही दिनों में, इसे 82,000 से अधिक बार देखा गया, 2,700 रीट्वीट, और 6,800" पसंद "किए गए।"

कई उत्साहित ट्ववील ने कलाकृति को देखने के लिए स्थान पर ज़ूम किया और अपने अधिनियम के वीडियो साझा किए। ऐसे अन्य लोग भी थे जो कला के इस कार्य की प्रशंसा करना बंद नहीं कर सकते थे।

यदि आप इस कलाकृति को स्वयं देखना चाहते हैं, तो Google मानचित्र पर उपग्रह दृश्य को चालू करें और खोज करें - छत्रपति श्री शिवाजी महाराज चित्र कला।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER