क्रिकेट / पैड पहने नेट पर गेंदबाजी करते जसप्रीत बुमराह की तस्वीर हुई वायरल, फैंस ने दी प्रतिक्रिया

Zoom News : Aug 02, 2021, 02:58 PM
क्रिकेट: भारत और इंग्लैंड के बीच पांच मैचों की टेस्ट सीरीज का आगाज 4 अगस्त से होना जा रहा है। इंग्लिश कंडिशंस को देखते हुए इस सीरीज में तेज गेंदबाजों पर काफी दारोमदार रहने वाला है। वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल में अपनी लय से भटके नजर आए जसप्रीत बुमराह से भारतीय टीम इंग्लैंड के खिलाफ दमदार प्रदर्शन की उम्मीद कर रही होगी। बुमराह खुद सीरीज के लिए जमकर तैयारियां कर रहे हैं और नेट्स में पसीना बहा रहे हैं। हालांकि, बीसीसीआई द्वारा शेयर किए फोटो में बुमराह बेहद अनोखे अंदाज में गेंदबाजी करते हुए दिख रहे हैं।

दरअसल, फोटो में भारतीय तेज गेंदबाज बैटिंग पैड पहनकर ही बॉलिंग करता हुआ नजर आ रहा है। बुमराह के इस फोटो को शेयर करते हुए बीसीसीआई ने कैप्शन में लिखा, 'इनका आज नेट्स में काफी बिजी सेशन रहा है।' बुमराह पिछले कुछ समय से अपनी फॉर्म से जूझ रहे हैं। आईपीएल 2021 में भी वह अपनी बेहतरीन लय में नजर नहीं आए थे, जबकि डब्ल्यूटीसी फाइनल में न्यूजीलैंड के खिलाफ भी वह उम्मीदों पर खरे नहीं उतरे थे। बुमराह का रिकॉर्ड हालांकि विदेशी पिचों पर अबतक बेहद शानदार रहा है और इंग्लिश टीम के खिलाफ टेस्ट सीरीज में वह इस बात को फिर से साबित करने के इरादे से मैदान पर उतरेंगे।

डब्ल्यूटीसी फाइनल में न्यूजीलैंड के हाथों मिली हार के बाद बीसीसीआई ने सभी खिलाड़ियों को बायो-बबल से 20 दिन का ब्रेक दिया था। इस दौरान विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत कोरोना की चपेट में भी आ गए थे। हाल ही में भारतीय टीम ने डरहम में काउंटी सिलेक्ट इलेवन के खिलाफ तीन दिवसीय प्रैक्टिस मैच खेला था, जिसमें केएल राहुल, रविंद्र जडेजा ने बल्ले से जोरदार प्रदर्शन किया था। वहीं, गेंदबाजी में मोहम्मद सिराज और उमेश यादव ने खासा प्रभावित किया था।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER