इंडिया / जानिए इस अमेरिकी सीनेटर की पत्नी से पीएम मोदी ने क्यों मांगी माफी

Zoom News : Sep 23, 2019, 04:36 PM
ह्यूस्टन. भारतीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने रविवार को सीनेटर जॉन कॉर्निन की पत्नी से माफी मांगी। प्रधानमंत्री कार्यालय ने अपने ट्विटर हैण्डल ने इसका वीडियो भी जारी किया है। सोशल मीडिया में यह जमकर ट्रोल हो रहा है और मोदी के सहानुभूति पक्ष की तारीफ हो रही है।


पीएम मोदी ने अपने सहानुभूति पक्ष की एक झलक देते हुए सीनेटर जॉन कॉर्निन की पत्नी से सबके सामने माफी मांगी क्योंकि उनके जन्मदिन पर अमेरिकी सांसद ह्यूस्टन में भारतीय नेता के मेगा प्रवासी "हाउडी मोदी!" कार्यक्रम में भाग ले रहे थे। मोदी ने उन्हें जन्मदिन की बधाई भी दी। 
प्रधान मंत्री कार्यालय द्वारा पोस्ट किए गए एक वीडियो ट्वीट में, मोदी सीधे कॉर्निन की पत्नी सैंडी को संबोधित करते हुए दिखाई दे रहे हैं, जो करीब साठ वर्ष की हैं। मोदी बड़ी शालीनता से उनके पति की व्यस्तता का कारण खुद को बताते हुए माफी मांगते हैं। 67 वर्षीय सीनेटर मोदी के मुस्कुराते हुए बगल में खड़े दिखाई दे रहे हैं।

प्रधान मंत्री मोदी ने कहा, "मैं खेद व्यक्त करना चाहूंगा क्योंकि आज आपका जन्मदिन है और आपका जीवनसाथी मेरे साथ है। स्वाभाविक रूप से आपको आज ईर्ष्या होनी चाहिए।"

“आप सभी को शुभकामनाएं, आप एक खुशहाल जीवन और आपके लिए बहुत समृद्ध शांतिपूर्ण भविष्य की कामना करते हैं। ऑल द बेस्ट, ”उन्होंने कहा।
इस जोड़े की शादी को 40 साल हो चुके हैं और उनकी दो बेटियाँ हैं। कॉर्निन कई प्रमुख रिपब्लिकन और डेमोक्रेटिक सांसदों में से एक थे, जिन्होंने रविवार को ह्यूस्टन में मेगा "हाउडी मोदी!" कार्यक्रम में भाग लिया। जहां मोदी ने राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प के साथ मंच साझा किया और 50,000 भारतीय-अमेरिकियों की रिकॉर्ड भीड़ को संबोधित किया।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER