सुशांत सुसाइड केस / एक्टर के साथ फिल्म बनाने का दावा करने वाले संदीप सिंह से पुलिस ने की पूछताछ

Vikrant Shekhawat : Jun 25, 2020, 07:10 PM

मुंबई  सुशांत सिंह राजपूत आत्महत्या मामले में पुलिस ने उनके करीबी दोस्त संदीप सिंह से दोपहर 2 बजे से पूछताछ कर रही है। संदीप सिंह बिहार से हैं। सुशांत की आत्महत्या की खबर सामने आने के बाद उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक फिल्म का पोस्टर डाला था, जिसे सुशांत की अनफिनिश्ड फिल्म करार दिया गया था। इसका नाम संदीप ने 'वंदे भारतम' बताया था। उन्होंने पोस्ट में लिखा था कि सुशांत ने उनसे वादा किया था कि हम बिहारी भाई एक दिन इंडस्ट्री पर राज करेंगे और सभी युवा सपने देखने वालों के लिए प्रेरणा बनेंगे।


पुलिस ने फॉरेंसिक डिपॉर्टमेंट से अपनी जांच तेजी से पूरी करने का आग्रह किया   

मुंबई पुलिस ने फॉरेंसिक डिपॉर्टमेंट से अपनी जांच तेजी से पूरी करने की रिक्वेस्ट की है। कलिना  फॉरेंसिक लैब में सुशांत के विसरे की जांच हो रही है। आमतौर पर जांच रिपोर्ट 10-12 दिनों में आती है। हालांकि, इससे पहले आई फाइनल पोस्टमार्टम रिपोर्ट में फांसी ही मौत की असली वजह सामने आई है। इसके अलावा, पुलिस ने स्पष्ट किया है कि इमारत के सीसीटीवी कैमरे काम कर रहे थे और उनका कुत्ता दूसरे कमरे में था और जीवित है।  


अभिनेत्री पायल रोहतगी का आरोप- डिलीट हो रहे हैं सुशांत के ट्विटर से कमेंट
बॉलीवुड अभिनेत्री पायल रोहतगी ने आरोप लगाया है कि सुशांत सिंह राजपूत के मौजूदा ट्विटर अकाउंट से जिन लोगों को फॉलो किया जा रहा था, उनके कमेंट डिलीट हो रहे हैं। असल में, रेसलर संग्राम सिंह ने सुशांत के एक पोस्ट पर सीबीआई जांच की मांग में कमेंट किए थे। ये कमेंट उनकी पोस्ट पर अब नहीं हैं। इसे देखते हुए पायल ने भी सीबीआई जांच की मांग उठाते हुए कहा कि एक्टर की लाइफ में कई अजीब लोग थे।

सुशांत के घर चाबी बनाने वाले का बयान भी हुआ दर्ज
सुशांत की मौत के बाद उनके कमरे की चाभी बनाने वाले शख्स का बयान भी दर्ज किया गया है। सूत्रों के मुताबिक, चाबी बनाने वाले ने पुलिस को कहा है कि सुशांत का दरवाजा अंदर से लॉक किया गया था। उसने अपने बयान में कहा है कि सुशांत के कमरे के दरवाजे को बाहर से धक्का देकर खोलने की कोशिश जरूर की गई थी लेकिन उस दरवाजे के लॉक के साथ किसी तरह की छेड़छाड़ नहीं की गई थी और ही उसे बाहर से बंद किया गया था।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER