बॉलीवुड / Oscar After Party में बेबी बंप फ्लॉन्ट करते हुए दिखीं प्रियंका चोपड़ा की जेठानी सोफी टर्नर

Vikrant Shekhawat : Mar 28, 2022, 12:15 PM
बॉलीवुड | प्रियंका चोपड़ा इस साल मां बनी हैं। वह और निक जोनस सेरोगेसी के जरिए पैरेंट्स बने हैं। अब प्रियंका की जेठानी सोफी टर्नर भी प्रेग्नेंट हैं। हालांकि वह दूसरी बार मां बनने वाली हैं। सोफी की प्रेग्नेंसी की खबरें काफी समय से सुर्खियों में थीं और कई बार उन्हें बेबी बंप के साथ स्पॉट भी किया गया। हालांकि अब सोफी खुद ऑस्कर पार्टी में ऑफिशयली बेबी बंप फ्लॉन्ट करती दिखीं। सोफी पति जो जोनस के साथ ऑस्कर आफ्टर पार्टी में पहुंचीं। बता दें कि सोफी लुई वुइटन ब्रांड का फेस हैं इसलिए वह वहां ब्रांड का चेहरा बनकर पहुंचीं। इस दौरान सोफी ने लुई वुइटन का ही आउटफिट पहना था। इस आउटफिट में उनका बेबी बंप साफ नजर आ रहा था।

सोफी के चेहरे पर प्रेग्नेंसी ग्लो साफ नजर आ रहा था। इस रेड ब्राइट गाउन के साथ सोफी ने डायमंड इयरिंग्स पहने थे और इसके साथ ही उन्होंने पोनी टेल हेयरस्टाइल रखा था। 

वैसे इससे पहले भी सोफी और जो पैरिस फैशन वीक में आए थे। हालांकि तब सोफी ने अपने आउटफिट से बेबी बंप को छिपा रखा था। बता दें कि सोफी काफी समय से लाइमलाइट से दूर हैं। वह कम ही पब्लिक प्लेस में नजर आती थीं। साथ ही वह काफी समय से किसी फिल्म में भी नजर नहीं आई हैं। हालांकि वह टीवी शोज में एक्टिव रही हैं। फिल्मों की बात करें तो सोफी लास्ट साल 2019 में फिल्म डार्क फीनिक्स और हैवी में नजर आई थीं। हालांकि टीवी में वह इसी साल द स्टेयरकेस में नजर आईं।

वैसे तो जोनस परिवार अपनी पर्सनल लाइफ को लाइमलाइट से छिपाकर रखते हैं, लेकिन सोफी ने कुछ दिनों पहले अपने मदरहुड एक्सपीरियंस को लेकर खुलकर बात की थी। उनका कहना था कि मां की जो जॉब है वो सबसे बेस्ट है उनके लिए। दरअसल, सोफी ने मदर्स डे के मौके पर कहा था कि मुझे मां बनाने के लिए मैं अपनी लाइफ के दोनों प्यार मेरी बेटी और मेरे पति के लिए काफी शुक्रगुजार हूं। ये मेरी अब तक की सबसे पसंदीदा जॉब है।

बता दें कि सोफी और जो ने साल 2016 में एक-दूसरे को डेट करना शुरू किया था और इसके 1 साल बाद दोनों ने सगाई कर ली थी। साल 2019 में फिर दोनों ने लॉस वेगास में परिवार और दोस्तों के बीच शादी की और इसके बाद फिर फ्रांस में दोनों ने दोबारा शादी की। शादी की फोटोज सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थी जिसमें प्रियंका के साथ पूरा जोनस परिवार भी नजर आया था।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER