IPL 2022 / एक ही दिन दो टीमों को बदलना पड़ा अपना कप्तान, पंजाब और गुजरात को लगा झटका

Zoom News : Apr 17, 2022, 10:05 PM
इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) 2022 में रविवार का दिन दो टीमों के लिए बहुत ही खराब साबित हुआ, क्योंकि उनको अपने कप्तान बदलने पड़े। जी हां, रविवार को हुए पहले मैच में पंजाब किंग्स का कप्तान बदला गया, जबकि दिन के दूसरे मैच में गुजरात टाइटन्स को अपना कप्तान बदलना पड़ा। हालांकि, ये स्थायी तौर पर नहीं, बल्कि अस्थायी तौर पर पंजाब और गुजरात के कप्तानों की नियुक्ति हुई है, लेकिन निश्चित रूप से इन टीमों के लिए ये झटका है। 

पंजाब किंग्स के नियमित कप्तान मयंक अग्रवाल और गुजरात टाइटन्स के नियमित कप्तान हार्दिक पांड्या चोट के कारण नहीं खेल सके। ऐसे में पंजाब किंग्स शिखर धवन की कप्तानी में खेलने उतरी, जबकि गुजरात की टीम की कप्तानी राशिद खान ने संभाली। हालांकि, पंजाब के कप्तान मयंक अग्रवाल के जल्दी वापसी के चांस हैं, लेकिन गुजरात की टीम के कप्तान हार्दिक पांड्या के जल्द वापसी करने के चांस नजर नहीं आते हैं।

पंजाब किंग्स की कप्तानी करने उतरे शिखर धवन ने बताया कि मयंक अग्रवाल के पैर के अंगूठे में चोट लगी है। प्रैक्टिस सेशन के दौरान मयंक के पैर के अंगूठे में बॉल लगी थी। ऐसे में वे टीम के लिए सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ कप्तानी करने नहीं उतरे। वहीं, हार्दिक पांड्या को पिछले मैच में राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ गेंदबाजी करते हुए चोट लगी थी। उस समय काफी गंभीर चोट नजर आ रही थी। ऐसे में हाल फिलहाल में उनका खेलना संदिग्ध नजर आता है। 

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER