Rahul Gandhi News / सांसदी बहाल के बाद राहुल गांधी पहली बार वायनाड दौरे पर, दो दिन रहेंगे अपने संसदीय क्षेत्र में

Zoom News : Aug 12, 2023, 08:02 AM
Rahul Gandhi News: लोकसभा सांसदी बहाल होने के बाद वायनाड से सांसद राहुल गांधी अपने संसदीय क्षेत्र के दौरे पर हैं। राहुल गांधी दो दिनों तक अपने संसदीय क्षेत्र में रहेंगे। इस दौरान वह कई कार्यक्रमों में शामिल होंगे। यहां वह पार्टी के कई कार्यकर्ताओं और पदाधिकारियों से मुलाकात करेंगे। बता दें कि लोकसभा चुनाव 2019 में राहुल गांधी वायनाड से जीतकर लोकसभा पहुंचे थे। मोदी सरनेम मामले में दोषी साबित होने के बाद उनकी सदस्यता रद्द हो गई थी, जिसके बाद पिछले दिनों सुप्रीम कोर्ट ने उन्हें राहत प्रदान की थी। 

राहुल गांधी के इस दौरे से पहले केरल प्रदेश कांग्रेस कमेटी के कार्यकारी अध्यक्ष वीटी सिद्दीकी ने बताया कि राहुल गांधी 12 अगस्त को वायनाड आएंगे। इस दौरान वह जिला कांग्रेस कमेटी की बैठक में भी भाग लेंगे। उन्होंने कहा कि राहुल गांधी का बेहद ही गर्मजोशी से स्वागत किया जाएगा। इसी हफ्ते की शुरुआत में लोकसभा सचिवालय से अधिसूचना जारी होने के बाद राहुल गांधी की संसदी बहाल हुई है।

पुराना बंगला फिर से हुआ आवंटित 

वहीं इसी बीच पार्टी सूत्रों के अनुसार कांग्रेस सांसद राहुल गांधी को 12, तुगलक लेन वाला बंगला भी फिर से आवंटित कर दिया गया है। इससे पहले भी वह इसी बंगले में कई साल से रह रहे थे, लेकिन सदस्ता रद्द होने के बाद अप्रैल महीने में बंगला खाली कर दिया था। तब से वह अपनी मां के साथ 10, जनपथ वाले बंगले में रह रहे थे। वहीं इससे पहले खबर आई थी कि राहुल गांधी ने दिल्ली की पूर्व मुख्यमंत्री शीला दीक्षित के बेटे संदीप दीक्षित के आवास को किराए पर लिया था।  

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER