Churu / कैंसर की पुष्टि पर इलाज का पूरा खर्चा राजेंद्र राठौड़ उठाएंगे

Zoom News : Jul 21, 2022, 12:06 PM
राठौड़ ने कहा कि इस काम में नर में नारायण को देखने का पुनीत काम है, इसमें राजनीति नहीं होनी चाहिए। प्रदेश में हर साल दो लाख लोग इस बीमारी से पीड़ित होते हैं। उन्होंने घोषणा में चूरू तहसील के किसी व्यक्ति की जांच में कैंसर की पुष्टि होने पर वे इलाज पूरा खर्चा खुद उठाएंगे।


कैंसर जांच वैन रवाना, 27 जुलाई तक चूरू सिटी के वार्डों में जाएगी

Churu | चूरू तहसील के शहर एवं गांव के लोगों को एक महीने तक कैंसर की फ्री जांच करवाने की सुविधा मिलेगी। फिलहाल 27 जुलाई तक ये वैन चूरू शहर के वार्डों में जाएगी। बुधवार को इंद्रमणि पार्क से तपोवन ट्रस्ट की वैन को उप नेता प्रतिपक्ष राजेंद्र राठौड़ ने रवाना किया।

21 से 29 जुलाई तक ये रहेगा कार्यक्रम : तपोवन कैंसर जांच वैन में मुख, मसूड़ों, दांतों के रोग, स्तन कैंसर, फेफड़ों का कैंसर, बच्चेदानी का कैंसर, सरवाईकल कैंसर आदि की जांच होगी। 21 जुलाई को वन विहार कॉलोनी, 22 को अग्रसेन नगर, 23 जुलाई को शिवकला मंच, 25 जुलाई को आयुर्वेद भवन, 26 को दादाबाड़ी, 27 को मोहल्ला सब्जीफरोशान एवं 28 एवं 29 को रतननगर कस्बे में जांच करेगी। विधानसभा संयोजक पदमसिंह राठौड़ ने बताया कि इसके बाद चूरू तहसील के गांवों के कार्यक्रम की अलग से जानकारी दी जाएगी। कार्यक्रम में तपोवन ट्रस्ट के अध्यक्ष महेश कुमार के अलावा भाजपा के प्रदेश कोषाध्यक्ष पंकज गुप्ता, पूर्व जिला प्रमुख हरलाल सहारण, वरिष्ठ नेता ओम सारस्वत, पूर्व जिलाध्यक्ष डॉ. वासुदेव चावला, बसंत शर्मा, प्रधान दीपचंद राहड़ एवं उप जिला प्रमुख महेंद्र न्यौल आदि मौजूद थे। 


SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER