IND vs AUS / जीत के बाद टीम इंडिया की ड्रेसिंग रूम का विडियो हुआ वायरल, रवि शास्त्री ने किया यह काम....

Zoom News : Jan 20, 2021, 02:42 PM
IND vs AUS: इंडिया ने ब्रिस्बेन टेस्ट में ऑस्ट्रेलिया को तीन विकेट से हराकर ऐतिहासिक जीत दर्ज की है। बॉर्डर-गावस्कर सीरीज जीतने के बाद टीम इंडिया के कोच रवि शास्त्री ने खिलाड़ियों को जमकर सराहा। शास्त्री के ड्रेसिंग रूम में खिलाड़ियों की तारीफ का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। इस वीडियो को बीसीसीआई के ट्विटर हैंडल से शेयर किया गया।

शास्त्री ड्रेसिंग रूम में टीम से बात करते हुए कहा, "साहस, निश्चय, मजबूती, आप लोगों ने जो दिखाया वो शानदार था। आप एक बार भी हताश नहीं हुए। चोटें, 36 पर ऑल आउट होना, इसके बाद भी आप लोगों में आत्मविश्वास था। यह एक रात में नहीं होता, लेकिन आपमें आत्मविश्वास है और आप देख सकते हैं कि यह आपको कहां ले जा सकती है।"

टीम इंडिया के कोच ने कहा, "आज, सिर्फ भारत ही नहीं बल्कि पूरा विश्व आपको खड़े होकर सलाम करेगा। याद रखिए आपने आज जो किया। आपको इस पल का लुत्फ लेना चाहिए। इसे जाने नहीं दें, जितना हो सके इसका लुत्फ उठाएं। पदार्पण करने वाले सभी खिलाड़ी, सपोर्ट स्टाफ, सभी शानदार थे।"

भारत ने चौथे और आखिरी टेस्ट मैच में टी। नटराजन और वॉशिंगटन सुंदर को पदार्पण का मौका दिया था और शार्दूल ठाकुर को भी खेलाया था जो उनका दूसरा टेस्ट मैच था।

शास्त्री ने कहा, "इसकी शुरुआत मेलबर्न से हुई। सिडनी में शानदार खेल खेला जिसके कारण हम बराबरी पर रहते हुए यहां आए। आपने आज जिस तरह से यह मैच जीता वो अविश्वस्नीय है। शुभमन गिल, शानदार बल्लेबाजी। चेतेश्वर पुजारा आप एक बेहतरीन योद्धा के तौर पर जाने जाओगे। पंत, एकदम अविश्वस्नीय है। हम जिस स्थिति में थे वहां से रहाणे ने जिस तरह की कप्तानी की और टीम की वापसी कराई वो बेहतरीन है।"

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER