Cricket / ऋषभ पंत आईपीएल 2021 के लिए दिल्ली कैपिटल्स के कप्तान बने रहेंगे

Zoom News : Sep 03, 2021, 10:41 PM

दिल्ली कैपिटल्स प्रबंधन ने संयुक्त अरब अमीरात के भीतर 19 सितंबर से शुरू होने वाली इंडियन प्रीमियर लीग के बाकी मैचों के लिए स्टार विकेटकीपर-बल्लेबाज ऋषभ पंत को फ्रेंचाइजी के कप्तान के रूप में बनाए रखने के लिए कमोबेश दृढ़ संकल्प किया है।


नियमित कप्तान श्रेयस अय्यर, जिसके तहत अंतिम संस्करण में पहली बार फाइनल में पहुंचे, के बाद पंत को सीजन की शुरुआत में राजधानियों का कप्तान नियुक्त किया गया था, एक खराब कंधे की अव्यवस्था के कारण सर्जरी की आवश्यकता थी।


बीसीसीआई के एक वरिष्ठ सूत्र, जो आईपीएल फ्रेंचाइजी के भीतर के लक्षणों से अवगत हैं, ने पीटीआई को बताया कि एक बयान महज औपचारिकता है क्योंकि तेजतर्रार कीपर-बल्लेबाज फ्रेंचाइजी की पहली इच्छा है।


"पिछले हफ्ते, मेजबान प्रसारकों (स्टार स्पोर्ट्स) ने आईपीएल प्रबंधन की मदद से सीजन के लिए कुछ प्रोमो शूट किए। इसे तीसरे और चौथे टेस्ट (इंग्लैंड के खिलाफ) के बीच के अंतराल में शूट किया गया था, जिसमें आईपीएल कप्तान वर्तमान में इंग्लैंड में मौजूद हैं। विराट कोहली (आरसीबी), रोहित शर्मा (एमआई), केएल राहुल (पंजाब किंग्स) और ऋषभ पंत (डीसी) भी थे।"


"जब तक बीसीसीआई-आईपीएल प्रबंधन डीसी फ्रैंचाइज़ी के लिए कप्तान के किसी अन्य नाम से अवगत नहीं होता, प्रोमो शूट नहीं किया जाता। इसलिए, चाहे डीसी इसकी घोषणा करे या कुछ दिनों के बाद, पंत के डीसी का नेतृत्व करने की संभावना है। सीजन में बचे हुए मैच।"

Booking.com

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER