बॉलीवुड / सलमान खान ने तोड़ी किसान आंदोलन पर चुप्पी कहा- सबसे सही बात की जानी....

Zoom News : Feb 05, 2021, 08:11 AM
मुंबई। किसानों के विरोध की गूंज अब सड़क पर ही नहीं, सोशल मीडिया पर भी गूंज रही है। जब हॉलीवुड सेलेब्स ने किसानों के अधिकारों के लिए आवाज़ उठाई, तो बॉलीवुड सेलेब्स ने भी इस मुद्दे पर अपनी राय दी। बॉलीवुड भी इस मामले पर दो मोर्चों पर लड़ता हुआ नजर आता है। कई हॉलीवुड सेलेब्स जिनमें अक्षय कुमार, लता मंगेशकर, सुनील शेट्टी, अजय देवगन, कंगना रनौत, रिहाना, मिया खलीफा सहित कई हॉलीवुड सेलेब्स के ट्वीट शामिल हैं, उन्होंने देश की एकता को बनाए रखा और भारत के खिलाफ एजेंडा चलाने वालों से परहेज किया। रहने के लिए कहा लेकिन बॉलीवुड के तीनों खान अब तक इस मामले पर चुप थे, अब बॉलीवुड के 'भाईजान' यानी सलमान खान ने इस मामले पर अपनी राय दी है।

बॉलीवुड स्टार सलमान खान से मुंबई में एक संगीत कार्यक्रम के शुभारंभ के दौरान किसानों के विरोध के बारे में सवाल किया गया था। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, बॉलीवुड स्टार ने बहुत ही संतुलित तरीके से इस सवाल का जवाब दिया। उन्होंने कहा कि सही काम करना चाहिए। सही काम करना चाहिए और सबसे नेक काम करना चाहिए।

इस मुद्दे पर सलमान खान ने बहुत सुरक्षित तरीके से जवाब देकर किसान आंदोलन के मुद्दे पर और कुछ नहीं कहा। वहीं, श्रद्धा कपूर और उनके भाई सिद्धांत कपूर ने भी किसानों के इस प्रसिद्ध आंदोलन पर अपनी राय दी और कहा कि इस मुद्दे को शांतिपूर्ण तरीके से सुलझाया जाना चाहिए। दोनों ने उम्मीद जताई कि इस मुद्दे पर जल्द से जल्द कोई समाधान निकाला जाएगा। गायक मीका और शान ने किसानों को अपने दाताओं के रूप में बुलाया और कहा कि इस मुद्दे को बातचीत और शांतिपूर्ण तरीके से हल किया जाना चाहिए। उन्होंने कहा कि इस मुद्दे का हल बातचीत से निकलेगा और इसे जल्द से जल्द हटाया जाना चाहिए।

हाल ही में, विदेश मंत्रालय ने किसान आंदोलन की आड़ में भारत को बदनाम करने की विदेशी साजिश के बारे में #IndiaTately और #IndiaAgainstPropaganda ट्वीट करते हुए एक बयान जारी किया था। इस ट्वीट के बाद बॉलीवुड सेलेब्स ने भी अपनी प्रतिक्रिया देनी शुरू कर दी।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER