बॉलीवुड / सलमान खान परिवार के साथ बिता रहे है वक्त, भांजे आहिल के लिए बगीचे से तोड़े फल, देखें वीडियो

News18 : Mar 21, 2020, 12:09 PM
मुंबई। कोरोना वायरस (Corona Virus) चीन से शुरू होकर दुनिया के कई देशों और अब भारत में तेजी से फैल रहा है। अब तक हमारे देश में 275 से भी ज्यादा मामले सामने आ चुके हैं। ऐसे में सभी को सोशल डिस्टेंसिंग और साफ-सफाई का ध्यान देने की सलाह दी जा रही है। वहीं इसी के तहत बॉलीवुड के लगभग सभी स्टार्स होम क्वारंटाइन (Home Quarantine) में समय बिता रहे हैं। हम आपको पहले भी बता चुके हैं कि हमेशा बिजी रहने वाले बॉलीवुड सितारे इन दिनों घर पर खाली बैठकर क्या-क्या कर रहे हैं। वहीं अब सलमान खान (Salman Khan) का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वो होम क्वारंटाइन के वक्त को अपने भतीजे आहिल के साथ स्पेंड कर रहे हैं।

दरअसल, सलमान खान की बहन अर्पिता खान ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर स्टोरी में कई वीडियोज शेयर किए हैं। इन वीडियोज में सलमान खान अपने भतीजे आहिल के साथ बेहद खास तरीके से समय बिताते दिख रहे हैं। वीडियो में सलमान खान, आहिल के साथ एक बगीचे में घूम रहे हैं और वहां पेड़ों से फल तोड़ रहे हैं। सलमान खान वीडियो में कोई स्टार नहीं बल्कि किसी आम व्यक्ति की तरह घर के कपड़ों में नजर आ रहे हैं।

वीडियो में सलमान अपने भतीजे के साथ बड़े ही प्यार से बातें करते दिखाई दे रहे हैं। इस क्यूट वीडियो को सोशल मीडिया पर खूब पसंद किया जा रहा है। हर कोई मामा-भांजे के प्यार पर फिदा हुआ जा रहा है। सलमान खान, आहिल से कितना प्यार करते हैं, इस वीडियो से साफ जाहिर है। सलमान खान को इससे पहले भी कई बार खाली वक्त मिला है तो वो उसे आहिल के साथ बिताते नजर आए हैं।

वहीं इससे पहले होम क्वारंटाइन के दौरान सलमान खान का एक और वीडियो खूब वायरल हो चुका है। इस वीडियो में अपने खाली वक्त को सलमान पेंटिंग बनाकर इस्तेमाल करते हुए दिखाई दे रहे थे। वीडियो में सलमान ने एक ड्राइंग पेपर पर दो महिलाओं की खूबसूरत पेंटिंग बनाई थी। इस वीडियो में सलमान खान के सेल्फ आइसोलेशन में समय बिताने का अंदाज लोगों को भा गया था।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER