बॉलीवुड / सलमान खान को एयरपोर्ट पर CISF अफसर से रोका, VIDEO देख लोग बोले- सैल्यूट है

Zoom News : Aug 20, 2021, 12:55 PM
बॉलिवुड स्टार सलमान खान (Salman Khan) और कटरीना कैफ (Katrina Kaif) की आने वाली फिल्म 'टाइगर 3' (Tiger 3) का फैन्स बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। सलमान और कटरीना हाल में फिल्म की शूटिंग के लिए रूस रवाना हो गए हैं। इसका एक वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है जिसमें सलमान एयरपोर्ट पर नजर आ रहे हैं। हालांकि इस वीडियो के सामने आने के बाद सलमान खान से ज्यादा चर्चा सोशल मीडिया पर एयरपोर्ट की सुरक्षा में लगे केंद्रीय औद्योगिक सुरक्षा बल यानी CISF के इंस्पेक्टर की हो रही है जिन्होंने सलमान खान को बिना जांच अंदर जाने से रोक दिया।


दरअसल जब सलमान खान (Salman Khan) एयरपोर्ट पर पहुंचे तो उनको पपराजी और वहां मौजूद लोगों ने घेर लिया। इसके बाद सलमान अपनी सिक्यॉरिटी के साथ एयरपोर्ट के भीतर जाने लगे। ऐसा लगता है कि सलमान के स्टारडम से CISF के अधिकारी को कोई फर्क नहीं पड़ा। उन्होंने सलमान को बिना सुरक्षा जांच के अंदर जाने से रोक दिया। इसके बाद सलमान खान भी वहां पर रुक कर खड़े रहे। देखें वीडियो:


सोशल मीडिया पर यह वीडियो सामने आने के बाद लोग इस CISF इंस्पेक्टर की जमकर तारीफ कर रहे हैं क्योंकि उन्होंने सलमान (Salman Khan) के सिलेब्रिटी होने के बावजूद अपनी ड्यूटी निभाई। एक यूजर ने लिखा, 'अच्छा लगा जब CISF के आदमी ने अंदर जाने से रोक लिया।' एक अन्य यूजर ने लिखा, 'CISF की वर्दी की ताकत'। एक यूजर ने लिखा, 'मैं सलमान खान (Salman Khan) का फैन नहीं हूं लेकिन मुझे सबसे अच्छा लगा जब CISF सब इंस्पेक्टर ने रोका सलमान को... ड्यूटी करने के लिए उन्हें सैल्यूट।'


वैसे बता दें कि 'टाइगर 3' इस सीरीज की तीसरी फिल्म है। फिल्म में सलमान खान रॉ एजेंट और कटरीना कैफ आईएसआई की एजेंट बनी हैं। इस सीरीज की पहली फिल्म 'एक था टाइगर' का डायरेक्शन कबीर खान ने किया था। दूसरी फिल्म 'टाइगर जिंदा है' का डायरेक्शन अली अब्बास जफर ने किया था। 'टाइगर 3' का डायरेक्शन मनीश शर्मा कर रहे हैं। इस फिल्म में इमरान हाशमी विलन के रोल में नजर आने वाले हैं।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER