IPL 2023 / KKR को डुबो सकती है ये बड़ी कमी, ऑक्शन में इन प्लेयर्स को खरीदने की जरूरत

Zoom News : Dec 21, 2022, 11:26 AM
IPL Auction 2023: वेंकटेश अय्यर, गुरबाज, नितीश राणा, श्रेयस अय्यर, और आंद्रे रसेल जैसे बल्लेबाजों के साथ, भारत के पूर्व स्टार संजय मांजरेकर का मानना है कि कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) को कुछ अच्छे तेज गेंदबाजों की जरूरत है और इसलिए 23 दिसंबर को कोच्चि में आगामी आईपीएल 2023 नीलामी में शार्दुल ठाकुर और लॉकी फर्ग्यूसन अच्छे विकल्प हो सकते हैं. 

KKR को डुबो सकती है ये बड़ी कमी

स्टार स्पोर्ट्स के शो 'गेम प्लान ऑक्शन स्पेशल' पर विशेष रूप से बात करते हुए मांजरेकर ने बताया कि केकेआर कैसे सीमित फंड के साथ नीलामी में अच्छे खिलाड़ियों की तलाश करेगा. संजय मांजरेकर ने कहा, 'जब मैं केकेआर की प्लेइंग इलेवन, वेंकटेश अय्यर, गुरबाज, नितीश राणा, श्रेयस अय्यर, आंद्रे रसेल को देखता हूं, तो बल्लेबाजी ठीक दिखती है, सुनील नरेन और वरुण चक्रवर्ती हैं. इसलिए, मुझे लगता है कि यह कुछ अच्छे तेज गेंदबाजों की जरूरत है, जिसके लिए उन्हें मोटी रकम चुकानी पड़ सकती है.'

ऑक्शन में इन प्लेयर्स को खरीदने की जरूरत 

संजय मांजरेकर ने कहा, 'देखिए, यह एक प्रदर्शन है, जिसे हमने केकेआर को नीलामी के संबंध में देखा है, उन्होंने (शिवम) मावी के लिए भी सात करोड़ का भुगतान किया है, इसलिए वे थोड़ा ओवरबोर्ड जाते हैं, मुझे नहीं लगता कि वे नीलामी की मेज पर सर्वश्रेष्ठ हैं. मुंबई इंडियंस और सीएसके नीलामी में वास्तव में अच्छा करती है.' दो बार के आईपीएल विजेता, केकेआर के पास 7.05 करोड़ रुपये है - आईपीएल 2023 नीलामी में सभी दस टीमों में सबसे कम पैसे हैं. उनके पास 11 स्लॉट उपलब्ध हैं और अधिकतम तीन विदेशी खिलाड़ी खरीद सकते हैं.

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER