Sushant Case / सुशांत केस में AIIMS की रिपोर्ट पर संजय राउत ने दी यह सफाई

Zoom News : Oct 05, 2020, 02:19 PM
Sushant Case: सुशांत केस अभी भी कई नए खुलासे हो रहे है। और कई लोग इससे लेकर अपना बयान दे रहे है। एम्स की फॉरेंसिक रिपोर्ट में सुशांत सिंह राजूपत की हत्या की थ्योरी को पूरी तरह से खारिज कर दिया है। इस रिपोर्ट के अनुसार सुशांत ने सुसाइड किया है। इस पर बात करते हुए शिवसेना सांसद संजय राउत ने कहा कि डॉक्टर सुधीर गुप्ता जो कि सुशांत सिंह राजपूत मामले में एम्स फॉरेंसिक मेडिकल बोर्ड के हेड हैं, उनका शिवसेना के साथ कोई भी पॉलिटिकल कनेक्शन नहीं हैं।

आगे उन्होंने कहा, 'शुरुआत से ही इस मामले में महाराष्ट्र सरकार और मुंबई पुलिस को बदनाम करने की साजिश रची जा रही है। अगर अब सीबीआई जांच पर भी भरोसा नहीं किया जा रहा है, तो हम अवाक हैं।'

इसके साथ ही आपको बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत मामले में एक नया मोड़ आ गया है। एम्स के डॉक्टर सुधीर गुप्ता का एक ऑडियो टेप लीक हुआ है जिसमें वह मान रहे हैं कि सुशांत की हत्या हुई थी। यह ऑडियो टेप तब का बताया जा रहा है जब उन्होंने सुशांत की फोटो देखी थी लेकिन जब जांच हुई तो उन्होंने इसे आत्महत्या माना। इसके साथ ही ये ऑडियो टेप ऐसे समय में सामने आया है जब कुछ ही दिनों पहले एम्स की फॉरेंसिक रिपोर्ट में सुशांत की हत्या की थ्योरी का नकार दिया गया था।

बता दें कि सुधीर गुप्ता उसी टीम के हेड हैं जिन्होंने सुशांत केस की फॉरेंसिंक रिपोर्ट सौंपी थी। टाइम्स ऑफ इंडिया के अनुसार इस ऑडियो टेप में डॉक्टर गुप्ता का कहना है कि जब सबसे पहले तस्वीरें उनके पास आई थीं उन्हें देखकर ऐसा लगता है कि सुशांत का मर्डर हुआ था। हालांकि बाद में एम्स के फरेंसिक पैनल की रिपोर्ट में कहा गया है कि सुशांत की मौत फांसी लगाकर आत्महत्या करने के कारण हुई। एम्स की इस रिपोर्ट से सुशांत की फैमिली भी संतुष्ट नहीं थी।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER