बिग बॉस 14 / सारा गुरपाल हुई पहले हफ्ते में ही घर से बेघर, सीनियर्स ने लिया है इविक्शन का फैसला

Zoom News : Oct 12, 2020, 09:05 AM
बिग बॉस 14 के पहले सप्ताहांत में, मेजबान सलमान खान ने परिवार के सभी सदस्यों के लिए एक भयंकर वर्ग का मंचन किया। सलमान खान ने नए खिलाड़ियों को अपने खेल में सुधार करने के लिए चेतावनी दी ताकि उन्हें 2 सप्ताह के बाद गेम शो न छोड़ना पड़े। सलमान ने चलते-चलते 10 फ्रेशर्स से कहा था कि सभी को अपना बैग पैक करके इस घर से बाहर निकलना चाहिए।

बेघर हुईं सारा गुरपाल!

अब इसके बाद क्या होगा, यह सोमवार के एपिसोड में पता चलेगा। लेकिन यह निश्चित रूप से तय है कि कम से कम एक सदस्य बेघर होने वाला है। पहले इविक्शन को लेकर बिग बॉस के फैनक्लब पर एक बड़ा अपडेट सामने आया है। जिसके अनुसार, पंजाबी गायिका और अभिनेत्री सारा गुरपाल शो में सक्रिय हो गई हैं। वह घर से बाहर होने वाली पहली प्रतियोगी बन गई हैं। कहा जा रहा है कि सारा के इविक्शन का फैसला सीनियर्स ने लिया है।

अब सारा के इविक्शन में कितनी सच्चाई है, यह आने वाले एपिसोड में पता चलेगा। सलमान खान ने सारा पर वीकेंड के वार में यह भी कहा था कि वह शो में कुछ खास करते नहीं दिख रहे हैं। सीनियर्स ने शो में सारा गुरपाल के योगदान पर भी सवाल उठाए। उन्होंने एक टास्क के दौरान सारा को 'इसमें कोई मतलब नहीं है' कैटेगरी में रखा।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER