Sex Racket / सेक्स रैकेट का खुलासा- लड़की को बंधक बनाकर जिस्मफरोशी करा रहे थे पति-पत्नी

Zoom News : Sep 27, 2020, 11:47 AM
बिहार के हाजीपुर के रिहायशी इलाके में एक बड़े सेक्स रैकेट का खुलासा हुआ है  चल रहे सेक्स रैकेट का खुलासा हुआ है। सेक्स रैकेट चलाने वाले आरोपी को लोगों ने पीट-पीटकर लहूलुहान कर दिया। खबर मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और आरोपी युवक और उसकी पत्नी को गिरफ्तार कर लिया। 

पुलिस का कहना है कि इस सेक्स रैकेट के खुलासे के बाद कई बड़े लोगों के नाम शामिल होने की बात को नजरअंदाज नहीं किया जा सकता। जिसमें पुलिस, पत्रकार और बड़े व्यापारी शामिल हो सकते हैं।  पुलिस ने मौके से एक डायरी भी बरामद की है जिसमें शहर के कई नामचीन लोगों के नाम और नंबर मिले हैं।

इस मामले में पुलिस ने पति-पत्नी को गिरफ्तार किया है। दंपति पर आरोप है कि दोनों ने एक युवती को तीन महीने से बंधक बना कर रखा था और उससे जबरन धंधा करवाते थे। इसका खुलासा तब हुआ जब पीड़ित युवती घर से निकलकर भाग गई और इसकी जानकारी इलाके के लोगों को दी। इस जानकारी के बाद लोगों ने हंगामा शुरू कर दिया। मौके पर लोगों की भारी भीड़ जमा हो गई। मुहल्लेवालों ने इसकी जानकारी जब पुलिस को दी, तब सदर थाने की पुलिस दल-बल के साथ मौके पर पहुंची और आरोपी दंपति को गिरफ्तार कर लिया। 

बंधक बनाई लड़की ने पुलिस को बताया कि यहां पुलिस, पत्रकार और बड़े व्यापारी के अलावा कई रसूखदार लोग आते थे। लेकिन इस मामले में पुलिस कुछ भी बोलने के लिए तैयार नहीं है। पुलिस का कहना है कि पूरी जांच के बाद ही कुछ कहा जाएगा। 

पुलिस ने पति-पत्नी को गिरफ्तार कर लिया। साथ ही पीड़ित युवती को भी थाने ले आई। स्थानीय लोगों का कहना है कि इस मुहल्ले में लंबे समय से सेक्स रैकेट चल रहा था। पुलिस ने कहा है कि पूरे मामले की छानबीन की जा रही है। सदर एसआई विनोद पांडे ने कहा कि पीड़ित युवती के बयान पर केस दर्ज किया जा रहा है। इसके अलावा उन्होंने बताया कि पुलिस को सूचना मिली थी कि यहां पर कुछ गलत काम हो रहा है। मामले की गहनता से जांच की जा रही है। 

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER