बिग बॉस 13 / सिद्धार्थ के Virgin होने का शहनाज ने उड़ाया मजाक, कहा- ये वर्जिन है तो फिर हम क्या हैं: वीडियो वायरल

AajTak : Jan 21, 2020, 10:45 AM
शहनाज गिल बिग बॉस 13 की सबसे एंटरटेनिंग कंटेस्टेंट मानी जा रही हैं। फैन्स को शहनाज का मजाकिया और नटखट अंदाज बेहद पसंद आ रहा है। अब शहनाज का एक मजेदार अनसीन वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

वीडियो में शहनाज असीम रियाज और शेफाली जरीवाला को ये बता रही हैं कि सिद्धार्थ शुक्ला को किस टाइप की लड़की चाहिए। दरअसल, बेडरूम में सिद्धार्थ, असीम, शहनाज और शेफाली जरीवाला एक दूसरे के साथ मस्ती-मजाक करते हैं। असीम शहनाज से कहते हैं कि वो सिद्धार्थ से उनकी ड्रीम गर्ल के बारे में पूछें।

शहनाज इसका बेहद मजेदार जवाब देते हुए कहती हैं सिद्धार्थ कभी ये नहीं बताता कि उसने किसको नॉमिनेट किया है तो वो अपनी ड्रीम गर्ल के बारे में कैसे बता सकता है। इसके बाद शहनाज मजाकिया अंदाज में कहती हैं ट्रुथ एंड डेयर खेलते हुए सिद्धार्थ ने उन्हें बताया था कि वो वर्जिन है।

शहनाज कहती हैं- सिद्धार्थ तो सब कुछ करके भी ये बोलता है कि वो वर्जिन है। तू ऐसे लड़के से कैसे कह सकता है कि वो तुझे अपनी ड्रीम गर्ल के बारे में बताएगा। शहनाज आगे कहती हैं कि अगर ये वर्जिन है तो फिर हम क्या हैं।

शहनाज असीम को आगे बताती हैं कि ये मेरे साथ रहकर भी मुझसे कुछ शेयर नहीं करता है। शहनाज की इस बात पर शेफाली जरीवाला कहती हैं कि सिद्धार्थ को कैसी लड़की चाहिए ये मुझे पता है।

शेफाली की इस बात पर शहनाज कहती हैं कि मुझे पता है कि इसको इसी के जैसी लॉजिकल, समझदार लड़की चाहिए। फिर सभी मजाक करते हुए कहते हैं कि सिद्धार्थ को 'ऐसी लड़की' चाहिए।

असीम हंसते हुए पूछते हैं ऐसी लेकिन कैसी तो शहनाज हंसते हुए कहती है 'ऐसी रश्मि देसाई जैसी।'

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER