मंनोरजन / शकीरा-जेनिफर लोपेज ने पहली बार किया साथ परफॉर्म, फैंस के उड़ गये होश

AajTak : Feb 03, 2020, 05:43 PM
अमेरिका की सबसे बड़ी फुटबॉल लीग सुपर बाउल एक बार फिर शुरू हो चुका है और इसमें हॉलीवुड सिंगर्स जेनिफर लोपेज और शकीरा ने धमाल मचा दिया।  रविवार को हुए Super Bowl LIV के हाफ टाइम में शकीरा और जेनिफर लोपेज से अपनी एनर्जी भरी परफॉरमेंस से ऐसा समां बांधा की लोगों के होश उड़ गए। ये दोनों हॉलीवुड की सबसे फेमस सिंगर्स हैं।

रूबी रेड ऑउटफिट में शकीरा ने सभी दर्शकों का स्वागत किया। उन्होंने अपने सबसे फेमस गाने Hips Don't Lie को गाया। तो वहीं जेनिफर लोपेज ने सिल्वर-व्हाइट कलर की खूबसूरत ड्रेस पहनकर परफॉरमेंस दी। जेनिफर लोपेज ने अपने पोल डांसिंग के मूव्स को फ्लॉन्ट किया। इन दोनों की धमाकेदार परफॉरमेंस देख जनता अपना उत्साह नहीं रोक पाई।

फैंस हुए खुशी से पागल

शकीरा और जेनिफर लोपेज (JLo) के साथ जेनिफर की बेटी Emme Maribel Muñiz ने भी खूबसूरत परफॉरमेंस दिया। इन दोनों मां-बेटी की जोड़ी ने पुएर्तो रिको के झंडे के सामने परफॉर्म किया। इस परफॉरमेंस के बाद हॉलीवुड के कई स्टार्स ने इन शकीरा, जेनिफर और एमी की तारीफ की तो वहीं सोशल मीडिया पर #SuperBowlHalftimeShow ट्रेंड कर रहा है।

ट्विटर और इंस्टाग्राम पर जेनिफर और शकीरा की फोटो और वीडियो खूब वायरल हो रही हैं। बता दें कि ये पहली बार था जब शकीरा और जेनिफर लोपेज एक मंच पर साथ आई हों। लोगों ने इस हाफ टाइम परफॉरमेंस को अपना फेवरेट बताया। देखिए लोगों के रिएक्शन:

गौरतलब है कि सुपर बाउल LIV अमेरिका की सबसे बड़ी नेशनल फुटबॉल लीग है। इसे देखने के लिए आम जनता के साथ-साथ कई हॉलीवुड सितारे भी पहुंचते हैं। सुपर बाउल की हाफ टाइम परफॉरमेंस हमेशा ही खास रहती है। इसमें हर साल अलग सेलिब्रिटी परफॉर्म करते हैं। सुपर बाउल के हाफ टाइम में जेनिफर लोपेज और शकीरा के अलावा जे बालविन, बाद बनी, प्रिंस, कार्डी बी संग अन्य परफॉर्म कर चुके हैं। इस साल सुपर बाउल लिव में सिंगर डिमी लोवाटो ने अमेरिका का राष्ट्र गान गाया।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER