Shashi Tharoor News / केंद्र सरकार के इस तोहफे से खुश हुए शशि थरूर, पीएम मोदी की ट्वीट कर की तारीफ़

Zoom News : Apr 19, 2023, 05:02 PM
Shashi Tharoor News: कांग्रेस पार्टी में पिछले वर्ष अध्यक्ष पद के लिए चुनाव हुआ। इस दौरान दो प्रत्याशी खड़े हुए। एक थे मल्लिकार्जुन खरगे और एक शशि थरूर। कांग्रेस पार्टी के ज्यादातर मतदाताओं ने मल्लिकार्जुन का समर्थन किया क्योंकि उन्हें गांधी परिवार की तरफ से मैदान में उतारा गया था। नतीजा भी कुछ यही हुआ कि शशि थरूर चुनाव हार गए और खरगे पार्टी के नए अध्यक्ष बने। इस चुनाव के बाद शशि थरूर के बारे में कई अटकलें लगाई गईं। अब इन अटकलों को उनके एक ट्वीट ने फिर से हवा दे दी है। शशि थरूर ने एक ट्वीट करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और केंद्रीय रेल मंत्री अश्विनी वैष्णव की तारीफ़ की है। उन्होंने उनके सुझाव  को मानने के लिए रेल मंत्री को धन्यवाद भी दिया है। 

ट्वीट में क्या लिखा थरूर ने?

शशि थरूर ने ट्वीट करते हुए लिखा, "केरल में वंदे भारत ट्रेन के लिए मैंने 14 महीने पहले एक ट्वीट किया था। मुझे खुशी है कि अश्विनी वैष्णव ने वैसा ही किया। 25 तारीख को तिरुवनंतपुरम से नरेंद्र मोदी के पहली ट्रेन को हरी झंडी दिखाने के कार्यक्रम में शामिल होने के लिए उत्सुक हूं। विकास को राजनीति से परे रखना चाहिए।"

बता दें कि पीएम मोदी 25 अप्रैल को केरल में वंदे भारत ट्रेन को हरी झंडी दिखाएंगे। ये ट्रेन तिरुवनंतपुरम स्टेशन से चलकर कोझिकोड रेलवे स्टेशन पर रुकेगी। लगभग 500 किमी का सफर ये सिर्फ साढ़े सात घंटे में ही पूरा कर लेगी। यह वंदे भारत केरल के लिए पहली और देश की 14वीं वंदे भारत ट्रेन होगी।  

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER