मनोरंजन / शहनाज़ गिल ठीक नहीं है: सिद्धार्थ शुक्ला की मौत के बाद ऐक्ट्रेस के पिता

Zoom News : Sep 02, 2021, 03:18 PM
मनोरंजन डेस्क: टीवी एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल की जोड़ी 'सिडनाज' टूट गई हैं. गुरुवार को हार्ट अटैक की वजह से सिद्धार्थ शुक्ला का निधन हो गया. इस खबर से उनके परिवार और दोस्तों पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है. इधर शहनाज गिल की हालत भी बहुत खराब है. इस खबर ने उन्हें बुरी तरह तोड़कर रख दिया है. शहनाज के पिता संतोख सिंह सुख ने बताया कि उनकी बेटी की हालत ठीक नहीं है.

संतोख सिंह ने 'स्पॉटबॉय' से बात करते हुए बताया कि इस खबर को सुनने क बाद उनकी बेटी की हालत ठीक नहीं है. शहनाज को संभालने के लिए उनके भाई शहबाज मुंबई के लिए रवाना हो गए हैं.  शहनाज के पिता ने कहा कि "मैंने उससे बात की, वो बिल्कुल भी ठीक नहीं है. शहनाज को संभालने के लिए मेरा बेटा शहबाज उसके साथ रहने के लिए मुंबई के लिए रवाना हो गया है. बाद में मैं भी वहां जाऊंगा"

संतोख ने कहा कि उनके लिए इस बात का यकीन करना मुश्किल है कि सिद्धार्थ शुक्ला अब इस दुनिया में नहीं है. उन्होने बताया कि "मैं अभी बात करने की हालत में नहीं हूं, जो कुछ भी हुआ है उस पर मुझे भरोसा नहीं हो रहा है."

खबरों की मानें तो जैसे ही शहनाज को सिद्धार्थ के बारे में पता चला उस वक्त वो शूटिंग कर रही थीं. खबर सुनते ही उन्होंने तुरंत शूटिंग छोड़ दी. शहनाज और सिद्धार्थ एक दूसरे के काफी करीब थी. दोनों बिग बॉस 13 में एकसाथ दिखाई दिए थे. इस शो के दौरान दोनों के बीच स्पेशल बॉन्डिग देखने को मिली थी. शहनाज सिद्धार्थ से बात किए बिना रह भी नहीं पाती थी. इस जोड़ी को खूब पसंद किया जाता था. फैंस दोनों को प्यार से 'सिडनाज' कहकर बुलाते थे. लेकिन अब सिद्धार्थ ऐसी जगह चले गए हैं जहां से दुनिया की कोई शक्ति उन्हें उनके पास नहीं ला सकती है. 

कुछ दिनों पहले ही ये जोड़ी एक रिएलिटी शो पर नज़र आई थी.

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER