मंनोरजन / डब्बू रत्नानी के फोटोशूट में दिखा Shehnaaz Gill का किलर लुक, तस्वीरें देखकर फिदा हुए फैंस

Zoom News : Jul 20, 2021, 05:48 PM
Delhi: बिग बॉस फेम एक्ट्रेस शहनाज गिल भले ही नए प्रोजेक्ट्स में नजर नहीं आ रही हैं लेकिन सोशल मीडिया के जरिए वह लगातार सुर्खियों में बनी हुई हैं। बीते कुछ वक्त में उन्होंने गजब का ट्रांसफॉर्मेशन दिखाया है और उनकी तस्वीरें काफी ज्यादा चर्चा में रही हैं।अब शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) के नए फोटोशूट की वजह से वह चर्चा में बनी हुई हैं। शहनाज का ये फोटोशूट सेलेब्रिटी फोटोग्राफर डब्बू रत्नानी (Dabboo Ratnani) ने किया है और उन्होंने तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की हैं।

डब्बू के साथ-साथ शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) ने भी इन तस्वीरों को इंस्टाग्राम पर शेयर किया है और कहना होगा कि शहनाज (Shehnaaz Gill) इन तस्वीरों में कातिलाना लुक देती नजर आ रही हैं।

शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) का इंसेंस लुक देखकर करोड़ों लोग अपना दिल हारते नजर आ रहे हैं। ब्लैक ब्लेजर और लाइट मेकअप के साथ खुली जुल्फों में शहनाज का लुक वाकई दिलों को धड़काने वाला है।

फोटोशूट की तस्वीरों को शेयर करते हुए डब्बू रत्नानी ने लिखा- खुद पर यकीन करो और तुम्हें कोई भी रोक नहीं पाएगा। वहीं शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) ने लिखा- प्यार हवा की तरह है। आप इसे देख नहीं सकते लेकिन महसूस कर सकते हैं।

बिग बॉस सीजन 13 (Bigg Boss 13) का हिस्सा रहीं शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) पंजाबी फिल्मों की एक्ट्रेसेज हैं। शो में जहां वह काफी हेवीवेट में नजर आई थीं तो वहीं शो से बाहर आने के बाद उन्होंने अपना वजन बहुत ज्यादा घटाया है

सोशल मीडिया की मदद से शहनाज (Shehnaaz Gill) लगातार अपने फैंस के साथ टच में बनी रहती हैं। बीते दिनों जब उनसे उनके वेट लॉस के बारे में एक यूजर ने पूछा तो उन्होंने कहा कि वो भी मैं थी और ये भी मैं हूं।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER