मंनोरजन / सिद्धार्थ शुक्ला ने फोटो शेयर कर फैंस से पूछा क्या दिखता है मेरी आंखों में, मिले मजेदार जवाब

AajTak : Mar 21, 2020, 05:48 PM
बिग बॉस विनर सिद्धार्थ शुक्ला और कंटेस्टेंट शहनाज गिल की केमिस्ट्री शुरुआत से ही फैंस को काफी पसंद आई है। शो में रहने के दौरान लोगों ने दोनों की जोड़ी को बहुत प्यार दिया। जल्द ही सिद्धार्थ और शहनाज का वीडियो सॉन्ग भी आने वाला है। इस बीच सिद्धार्थ शुक्ला ने एक फोटो साझा कर लोगों से पूछा कि उनकी आंखों में उन्हें क्या दिखता है। इस पर फैंस ने भी मजेदार जवाब दिया है।

सिद्धार्थ ने इंस्टाग्राम पर अपनी एक फोटो शेयर की है। कैप्शन में लिखा- 'मेरी आंखों में देखो, क्या नजर आता है? जवाब अपने अगले पोस्ट में दूंगा'। सिद्धार्थ भले ही अपने अगले पोस्ट में जवाब दें। लेकिन जनता जनार्दन ने तो जवाब ढूंढ लिया है। फैंस ने उनके पोस्ट पर कमेंट करते हुए शहनाज गिल का नाम लिया है।

एक फैन ने लिखा- 'बिग बॉस के पहले हफ्ते से ही हम आपकी आंखों में शहनाज गिल को देख रहे हैं'। दूसरे फैन ने लिखा- 'सच्चा प्यार दिखता है सना (शहनाज) के लिए और हम लोग अच्छे से जानते हैं कि आप भी सना से बेपनाह प्यार करते हो'। एक और फैन ने लिखा- 'हम आपकी आंखों में शहनाज को देखते हैं'। पोस्ट पर लगभग सभी फैन ने शहनाज का ही नाम लिया है। कुछ ने तो सिद्धार्थ से अपने प्यार का इजहार करने तक की गुजारिश की है।

शहनाज के लिए सिद्धार्थ के मन में हैं ऐसी फीलिंग्स

बता दें शहनाज गिल ने पहले ही सिद्धार्थ शुक्ला के लिए अपने प्यार का इजहार कर दिया था। बिग बॉस खत्म होने के बाद भी शहनाज ने हमेशा कहा कि उनमें सिद्धार्थ के लिए ही फीलिंग्स है। जबकि सिद्धार्थ ने शहनाज संग अपने रिलेशन को दोस्ती तक ही सीमित रखा है। उनका कहना है कि शहनाज उनकी बहुत अच्छी दोस्त हैं और हमेशा रहेंगी।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER