बॉलीवुड / सुशांत सिंह की आखिरी फिल्म को-स्टार संजना सांघी से आज हो सकती है पूछताछ!

Zee News : Jun 29, 2020, 08:07 AM
बॉलीवुड डेस्क | सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की आखिरी फिल्म 'दिल बेचारा (Dil Bechara)' 24 जुलाई को रिलीज की जा रही है। लेकिन इसी बीच खबरें ये आ रही हैं कि अब पुलिस इस फिल्म में सुशांत की को-एक्ट्रेस संजना सांघी (Sanjana Sanghi) से भी पूछताछ कर सकती है। खबर है कि आज यानी सोमवार की दोपहर संजना को पूछताछ के लिए पुलिस स्टेशन बुलाया जाएगा। 

हमारी सहयोगी वेबसाइट DNA की खबर के अनुसार सुशांत सिंह राजपूत के सुसाइड को लेकर मुंबई पुलिस लगातार जांच में जुटी हुई है और इसे लेकर अब तक उनके नौकर, मैनेजर, फ्रेंड और गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती से पूछताछ की जा चुकी है। लेकिन खबरों की मानें तो पुलिस उनकी आखिरी फिल्म को-स्टार संजना संघी से भी पूछताछ कर सकते हैं। सूत्रों की मानें तो इसी फिल्म की शूटिंग के दौरान सुशांत डिप्रेशन और तनाव में आ गए थे। 

बता दें कि फिल्म दिल बेचारा की शूटिंग के दौरान सुशांत पर को-स्टार संजना के साथ गलत तरीके से छूने के भी आरोप लगे थे लेकिन बाद में मीडिया में आकर संजना ने इन आरापों को बेबुनियाद बताया था। इन सब नेगेटिव खबरों के चलते ही सुशांत तनाव में रहने लगे थे और उन्हें लगता था कि उन्हें गलत तरीके से लोगों के सामने पेश किया जा रहा है।

पुलिस यह जानना चाह रही है कि आखिरी फिल्म की शूटिंग के दौरान सुशांत में क्या बदलाव दिखें और उनके व्यवहार में शुरू से लेकर अंत तक किसी प्रकार का बदलाव देखा गया या नहीं।

खबरों की मानें तो संजना से सोमवार को यानी कल पूछताछ की जा सकती है। बता दें कि सुशांत की आखिरी फिल्म दिल बेचारा 24 जुलाई को हॉटस्टार पर रिलीज की जा रही है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER