Sushant Singh / इस जगह बना सुशांत सिंह राजपूत का पहला वैक्स स्टैच्यू, फैंस बोले- 'ये बिल्कुल उन्हीं के जैसा है'

AMAR UJALA : Sep 17, 2020, 10:23 PM
Sushant Singh: बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत 14 जून को अपने घर में मृत पाए गए थे। इस खबर ने सुशांत के लाखों फैंस का दिल तोड़ दिया था। सुशांत के निधन के बाद से ही उनके लिए लगातार न्याय की मांग उनके परिवार वाले और उनके फैंस कर रहे हैं। इसी बीच एक मांग और सुशांत के फैंस ने की थी। उनकी मांग थी कि सुशांत सिंह राजपूत का वैक्स स्टैच्यू लंदन के मैडम तुसाद म्यूजियम में बनाया जाए। मैडम तुसाद में तो अभी तक ऐसी कोई पहल नहीं हुई लेकिन पश्चिम बंगाल में सुशांत के एक फैन ने ये करिश्मा कर दिखाया।

सुशांत के निधन के बाद से ही लगातार उनके फैंस उन्हें किसी ना किसी प्रकार से ट्रिब्यूट ही दे रहे हैं। हर दिन कोई नया हैशटैग सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहा है। कभी कोई फैन किसी तस्वीर, पेंटिंग, रंगोली से उन्हें ट्रिब्यूट देता है। तो कोई उनके लिए कुछ लिखकर पोस्ट करता है। अब हाल ही में पश्चिम बंगाल में सुशांत सिंह राजपूत का वैक्स स्टैच्यू बनाया गया है।

दरअसल पश्चिम बंगाल के आसनसोल के एक कलाकार ने सुशांत सिंह राजपूत को खास तरीके से ट्रिब्यूट दिया है। उन्होंने सुशांत सिंह राजपूत का एक वैक्स स्टैच्यू बनाया है। रिपोर्ट्स के मुताबिक ये सुशांत का पहला वैक्स स्टैच्यू है। इस स्टैच्यू का आज यानी 17 सितंबर को उद्घाटन किया गया। बताया जा रहा है कि सुशांत के इस स्टैच्यू को म्यूजियम में रखा जाएगा। ये म्यूजियम आम जनता के लिए भी खुला रहेगा।

सोशल मीडिया पर सुशांत सिंह राजपूत के इस वैक्स स्टैच्यू की कई तस्वीरें सामने आई हैं। इन तस्वीरों को देखकर सुशांत सिंह राजपूत के फैंस भी आश्चर्यचकित हो रहे हैं। सुशांत का ये वैक्स स्टैच्यू बिल्कुल असली लग रहा है। इस वैक्स स्टैच्यू के फोटोज और वीडियोज सोशल मीडिया पर भी काफी वायरल हो रहे हैं।

गौरतलब है कि सुशांत सिंह राजपूत के निधन को तीन महीने का समय बीत चुका है। शुरुआती जांच में इस मामले को मुंबई पुलिस ने आत्महत्या का मामला करार दिया था। लेकिन सुशांत के परिवार ने रिया चक्रवर्ती के ऊपर एफआईआर दर्ज करवाकर इस पूरे केस को पलटकर रख दिया। फिलहाल ये मामला देश की तीन सबसे बड़ी एजेंसियों सीबीआई, एनसीबी और ईडी के पास है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER