Sushant Death Case / सुशांत के दोस्त ने बताया, एक्टर की बॉडी देखने के बाद सबसे पहले क्या किया

Live Hindustan : Aug 03, 2020, 10:47 AM
बॉलीवुड डेस्क | सुशांत सिंह राजपूत के आत्महत्या मामले पर उनके दोस्त सिद्धार्थ पिठानी ने हाल ही में कुछ बड़े खुलासे किए हैं। उन्होंने हाल ही में जूम टीवी से बात करते हुए बताया कि सुशांत की बॉडी देखने के बाद उन्होंने सबसे पहले क्या किया था। सिद्धार्थ ने उस दिन के बारे में बताते हुए कहा कि वह सुबह चाई पी रहे थे तो उनके कुक केशव ने उन्हें बताया कि सुशांत ने अपना कमरा बंद कर रखा है। कुक ने बताया कि वह सुशांत से पूछना चाहता है कि लंच में क्या बनाना है जिसके बाद सिद्धार्थ, सुशांत के रूम की तरफ गए। सिद्धार्थ ने सुशांत का दरवाजा खटखटाया, लेकिन सुशांत ने दरवाजा नहीं खोला। इसके बाद सिद्धार्थ नीचे गए और दीपेश (हाउसकीपर) को बताया कि सुशांत दरवाजा नहीं खोल रहा है।

सिद्धार्थ ने आगे बताया कि वह फिर घर की दूसरी चाबी ढूंढने लगे, लेकिन उन्हें नहीं मिली। उन्होंने कहा, 'हमने इतनी जोर से दरवाजा खटखटाया की नीचे तक आवाज गई होगी। इसके बाद मैंने चाबी वाले को बुलाया और सुशांत की बहन मीतू दी को फोन करके बताया कि सुशांत दरवाजा नहीं खोल रहा है आप जल्दी आ जाओ।

फिर जब चाबी वाले ने दरवाजा का लॉक खोल दिया तो हमने चाबी वाले को घर भेज किया। मैंने ही दरावाजा खोला और अंदर सुशांत को उस हाल में देखकर मैं डर गया था। मैंने फिर तुरंत पुलिस को कॉल किया। इसके बाद सुशांत के परिवार के कहने पर मैंने उस कपड़े को कट किया जिससे सुशांत ने आत्महत्या की। दीपेश और मैंने फिर ध्यान से सुशांत को बेड पर रखा, इतनी देर में मीतू दीदी भी आ गईं।

सिद्धार्थ ने इस दौरान यह भी बताया कि घर के जो स्टाफ थे वह शिकायत करते थे कि रिया, सुशांत का पैसा इस्तेमाल कर रही हैं, लेकिन वो डरते थे। सिद्धार्थ ने आगे कहा, 'मैंने जब सुशांत को इस बारे में बताया तो उसने कहा कि मुझे पता है रिया मेरे पैसों को खर्च कर रही है। लेकिन तुम इसमें मत पड़ो'।

सिद्धार्थ ने बताया कि घर के स्टाफ और हाउस मैनेजर बताते थे कि रिया का सामान आता रहता है और वह सुशांत के अकाउंट से पेमेंट करती हैं।  सिद्धार्थ ने 15 करोड़ वाले मैटर को लेकर कहा, 'मुझे पता है कि सुशांत के अकाउंट से रिया पैसे खर्च करती थी, लेकिन 15 करोड़ के बारे में नहीं पता'। 

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER