बॉलीवुड में डेब्यू / विवेक ओबेरॉय की फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रहे हैं सुष्मिता सेन के भाई राजीव सेन

Zoom News : Jul 20, 2020, 01:45 PM

By News Helpline – Mumbai | बॉलीवुड एक्टर विवेक ओबेरॉय ने अभी हाल ही अपनी अपकमिंग फिल्म "इति" की अनाउंसमेंट की थी। इस फिल्म को विवेक ओबेरॉय प्रोड्यूस करने वाले है और साथ ही इसमें एक्टिंग करते हुए भी नजर आएंगे। बता दें बतौर प्रोड्यूसर विवेक की ये पहली फिल्म है और अब इस फिल्म की कास्ट में एक और नया नाम राजीव सेन का जुड़ गया है। 

सुष्मिता सेन के भाई राजीव सेन इस फिल्म से बॉलीवुड में अपना पहला कदम रखने जा रहे हैं। इसकी अनाउंसमेंट तरण आदर्श ने ट्वीट कर दी। तरण आदर्श ने ट्वीट करते हुए बताया कि "सुष्मिता सेन के भाई राजीव सेन मिस्ट्री फिल्म से बड़े पर्दे पर डेब्यू करने वाले है। उनके अलावा विवेक ओबेरॉय भी लीड रोल में है। डायरेक्टेड बाई विशाल मिश्रा......  प्रजेंटेड बाई मंदिरा एंटरटेनमेंट एंड ओबेरॉय मेगा एंटरटेनमेंट।"

इस फिल्म में राजीव सेन, रोहित वर्धन का किरदार निभाते दिखाई देगें। तो विवेक ओबेरॉय प्रभु सिंह का किरदार निभाएंगे। बता दें फिल्म के कई पोस्टर सामने आ चुके हैं और हर पोस्टर में लिखा हुआ है "क्या आप अपनी ही मर्डर मिस्ट्री को सुलझा सकते हैं?"

फिल्म की शूटिंग अक्टुबर से शुरू की जाएगी। और फिल्म का डायरेक्शन विशाल मिश्रा कर रहे हैं। वहीं, फिल्म को विवेक ओबेरॉय के प्रोडक्शन हाउस ओबेरॉय मेगा इंटरटेनमेंट और मंदिरा एंटरटेनमेंट द्वारा प्रोड्यूस किया जा रहा है। और इस फिल्म के लिए म्युज़िक राजेश रोशन कंपोज करेंगे। 

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER