Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah / रोशन सिंह सोढ़ी ने छोड़ा शो, इस एक्टर की हुई शो में एंट्री

Jansatta : Aug 22, 2020, 02:30 PM
Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: टीवी सीरियल तारक मेहता का उल्टा चश्मा में रोशन सिंह सोढ़ी का रोल निभाने वाले एक्टर गुरुचरण सिंह ने शो छोड़ दिया है। कुछ दिनों से लगातार इस खबर को लेकर कयास लगाए जा रहे थे कि गुरुचरण सिंह शो को छोड़ने वाले हैं ऐसे में यह खबर निश्चित ही उनके फैंस के लिए काफी हैरान करने वाली होगी। गुरुचरण सिंह द्वारा निभाया जा रहा सोढ़ी का कैरेक्टर शो के सबसे पसंदीदा कैरेक्टर्स में से एक था।

बलविंदर सिंह सूरी की हुई शो में एन्ट्री: टेलीचक्कर में छपी एक रिपोर्ट के मुताबिक गुरुचरण सिंह द्वारा निभाए जा रहे मिस्टर सोढ़ी के किरदार में अब एक्टर बलविंदर सिंह सूरी नजर आएंगे। बलविंदर ने अपकमिंग एपिसोड के लिए शूटिंग भी शुरू कर दी है। बता दें कि बलविंदर ने फिल्म दिल तो पागल है में शाहरुख खान के दोस्त का किरदार निभाया था। दिल तो पागल है फिल्म के अलावा भी बलविंदर को कई बॉलीवुड फिल्मों में देखा गया था। बलविंदर को दिल तो पागल है फिल्म में अपने किरदार के लिए फैंस से काफी प्यार मिला था।

2013 में भी छोड़ा था शो: तारक मेहता का उल्टा चश्मा के साथ गुरुचरण 2008 से जुड़े हुए थे। इससे पहले गुरुचरण सिंह ने साल 2013 में क्रिएटिव मतभेदों के कारण तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो को छोड़ दिया था। हालांकि शो छोड़ने के करीब एक साल बाद वह वापस लौट आए थे। फिलहाल शो में उनकी जगह बलविंदर सिंह ने ले ली है जिसके चलते इस बार यह उम्मीद कम ही है कि गुरुचरण शो में वापसी करेंगे।

नेहा मेहता ने भी छोड़ा शो: तारक मेहता का उल्टा चश्मा में अंजली का किरदार निभाने वालीं एक्ट्रेस नेहा मेहता ने भी शो को अलविदा कह दियाा है। खबरों की मानें तो नेहा मेहता ने मेकर्स को शो छोड़ने का अपना फैसला पहले ही बता दिया था। बता दें कि शो में नेहा मेहता अभिनेता शैलेश लोढा की पत्नी अंजली का रोल निभाती हैं। जानकारी के मुताबिक उन्हें मनाने की काफी कोशिश की गई थी लेकिन उन्होंने अपना फैसला नहीं बदला।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER