Taarak Mehta / 22 जुलाई से दर्शक देख सकेंगे नए एपिसोड, सामने आया प्रोमो, देखें VIDEO

Jansatta : Jul 14, 2020, 10:22 PM
Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: टीवी पर आने वाले सभी शोज़ में तारक मेहता का उल्टा चश्मा ने अपनी एक अलग पहचना बनाई है। इस शो के फैन हर उम्र और वर्ग के लोग हैं। कोरोनावायरस लॉकडाउन की वजह से पिछले तकरीबन चार महीने से इस शो के नये एपिसोड्स की शूटिंग बंद थी। लेकिन अब दर्शकों के लिए एक खुशखबरी आई है। दरअसल शो के चाहने वालों का इंतज़ार अब खत्म हुआ। 22 जुलाई से पहले की तरह रात 8:30 बजे फैंस इसके नये एपिसोड्स का प्रसारण देख सकेंगे। इस बात की जानकारी सब टीवी के यूट्यूब चैनल पर एक प्रोमो वीडियो जारी कर के दी गई है।

गौरतलब है कि 13 जुलाई से कई टीवी शोज के नए एपिसोड्स देखने को मिले, लेकिन इस सब के बीच तारक मेहता का उल्टा चश्मा के फैंस ने शो को बहुत मिस किया। अब तारक मेहता… के फैंस को शो के लिए ज्यादा इंतजार नहीं करना पड़ेगा और 22 तारीख से इसके नए एपिसोड्स देखने को मिलेंगे। इसके प्रोमो वीडियो में बताया गया कि खुशियों वाले जोन के लिए तैयार हो जाइए। वहीं इंस्टाग्राम पर पोस्ट में लिखा है- इंडिया से मिलेगा एक मुस्कुराता हिंदुस्तान, क्योंकि गोकुलधाम सिर्फ नाम ही नहीं पूरा हिंदुस्तान है।

पिछले दिनों शो की शूटिंग शुरू होने के बाद इसके मुख्य डायरेक्टर मालव राजदा ने इंस्टाग्राम पर शूटिंग की तस्वीरें डाली थीं। इसके साथ उन्होंने लिखा ROLL…ROLLING…ACTION…115 दिन के बाद शूटिंग फाइनली शुरू हो गई। काम शुरू करके काफी अच्छा लग रहा है। दोबारा हंसने के लिए तैयार रहिए। बता दें कि शो की शूटिंग करने से पहले मॉक शूट किया गया था। मालव ने मॉक शूट की तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर शेयर की थीं।

बता दें पिछले 12 सालों से भी अधिक समय से दर्शकों का मनोरंजन करने वाले शो तारक मेहता… के नए एपिसोड्स को दर्शक पिछले लंबे समय से मिस कर रहे हैं। हालांकि टीवी पर इसके पुराने एपिसोड्स दिनभर प्रसारित किये जाते रहे हैं। शो के फ्रेश एपिसोड्स की कहानी कहां से शुरु होगी इस बात का अभी पता नहीं चल पाया इसके लिए फैंस को 22 जून का इंतज़ार करना होगा।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER