तारानगर / भाजपा विधायक प्रत्याशी राकेश जांगिड़ पर जानलेवा हमला

Zoom News : Jan 24, 2021, 10:10 AM

तारानगर कस्बे में शनिवार रात पालिका चुनाव में वार्ड सात में भाजपा प्रत्याशी की सभा को संबोधित कर आ रहे वार्ड 22 के भाजपा प्रत्याशी राकेश जांगिड़ पर कार में सवार युवकों ने हमला कर दिया। विधानसभा चुनाव में भाजपा प्रत्याशी रहे जांगिड़ पर हमले की सूचना मिलने के बाद पार्टी के प्रत्याशियों व कार्यकर्ताओं ने थाने के आगे नारेबाजी कर विरोध प्रदर्शन किया। जांगिड़ को राजकीय अस्पताल लाया गया, जहां से उन्हें चूरू रैफर किया गया।

जानकारी के अनुसार वार्ड 22 के प्रत्याशी राकेश जांगिड़ शनिवार रात वार्ड सात में पार्टी के प्रत्याशी के समर्थन में हुई सभा को संबोधित करने गए थे। सभा को संबोधित करने के बाद वापस आते समय रात करीब साढ़े 8 बजे रास्ते में पीछे से आई चार गाड़ियों में सवार युवकों ने जांगिड़ के साथ लाठियों से मारपीट की। हमले में घायल हुए जांगिड़ को राजकीय अस्पताल लाया गया, जहां से उन्हें चूरू रैफर कर दिया गया। घटना को लेकर देर रात तक थाने में किसी प्रकार का मामला दर्ज नहीं हुआ था। घटना के बाद पार्टी के अन्य प्रत्याशी व कार्यकर्ता थाने के आगे पहुंचे और नारेबाजी कर विरोध प्रदर्शन करने लगे। कार्यकर्ताओं ने हमलावरों को गिरफ्तार करने की मांग की।


अस्पताल में भर्ती कराया तब बेहोशी की हालत में थे जांगिड़ : डॉ. जोशी

डाॅ. देवीलाल जोशी ने बताया कि जब राकेश जांगिड़ को अस्पताल लाया गया, तो वे बेहोशी की हालत में थे। प्राथमिक उपचार करने के बाद जांगिड़ को चूरू रैफर कर दिया गया। इधर, भीड़ को देखते हुए अतिरिक्त पुलिस जाब्ता बुलाया गया। थानाधिकारी ने प्रदर्शन कर रहे लोगों की समझाइश भी की, लेकिन वे गिरफ्तारी की मांग पर अड़े रहे। देर रात तक थाने में आगे विरोध प्रदर्शन जारी थी।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER