Churu News / तारानगर की महिला की कोरोना से जयपुर में मौत , सभापति की सास सहित 17 सक्रमित और मिले

Zoom News : Jun 19, 2020, 07:10 AM
चूरू जिले में गुरुवार को सभापति की सास सहित 17 संक्रमित मिले हैं। इनमें 11 सरदाशहर तहसील के, 3 चूरू तहसील और छापर, बीदासर व रतनगढ़ में एक-एक हैं। अब जिले में संक्रमितों की संख्या 227 पर पहुंच गई है। कलेक्टर संदेश नायक ने बताया कि चूरू के नया बास निवासी 56 वर्षीय महिला, छापर के वार्ड 4 निवासी 29 वर्षीय युवक व बीदासर के वार्ड 20 निवासी 35 वर्षीय युवक कोरोना पॉजिटिव पाया गया है। दोनों युवक मुंबई से आए हैं। चूरू के खींवासर की 29 वर्षीय महिला जयपुर आंख का उपचार करवाने गई थी, वहां जांच में पाॅजिटिव पाई गई।
छापर | 10 जून को महाराष्ट्र से छापर आया 25 सदस्यीय परिवार आते ही होम आइसोलेट हो गया। चिकित्सा विभाग ने इनमें 7 को संदिग्ध मानकर 15 जून को सैंपल लिए, जिनमें 29 वर्षीय युवक पॉजिटिव मिला। इसके बाद बचे हुए 18 सदस्यों के भी गुरुवार को सैंपल लिए गए। संक्रमित युवक को चूरू कोविड केयर केंद्र में भिजवा दिया।
कोराेना अपडेट
कुल पॉजिटिव : 227

तारानगर की कोरोना पॉजिटिव महिला की गुरुवार को जयपुर में इलाज के दौरान मौत हो गई। सीएमएचओ डॉ. भंवरलाल सर्वा ने इसकी पुष्टि की है। उन्होंने बताया कि महिला डायबिटीज सहित कई गंभीर रोगों से पीड़ित थी, वह डायलिसिस कराने जयपुर गई, जहां वह चार रोज पहले संक्रमित पाई गई। जिले में ये कोरोना से दूसरी मौत है। इससे पहले सालासर उप तहसील के गांव अणखोल्या के युवक की 9 मई कोरोना से जयपुर में मौत हुई थी। दोनों संक्रमितों की मौत जयपुर में हुई। इधर, गुरुवार को सभापति की सास सहित जिले में 17 संक्रमित और मिले हैं। 

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER