Cricket / शादी के बंधन में बंधे ऑलराउंडर खिलाड़ी विजय शंकर, वैशाली विश्वेशर से की शादी

Zoom News : Jan 28, 2021, 09:59 AM
Cricket: इंडियन क्रिकेट टीम के ऑल राउंडर खिलाड़ी विजय शंकर ने बुधवार को अपनी मंगेतर वैशाली विश्वेशर से शादी कर ली। कोरोना वायरस महामारी को देखते हुए शादी समारोह कम लोग ही शामिल हो सके। वहीं, विजय भी अब विवाहितों की लिस्ट में शामिल हो गए हैं।

इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) की फ्रेंचाइजी सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) ने विजय शंकर की शादी की फोटो शेयर कर उन्हें बधाई दी। उन्होंने लिखा, "हम इस नवविवाहित कपल को उनकी लाइफ के बेहद खास दिन के लिए शुभकामनाएं देते हैं। साथ ही उनकी बेहद अच्छी शादीशुदा जिंदगी की कामना करते हैं।" गौरतलब है कि ऑल राउंडर विजय शंकर आईपीएल में सनराइजर्स हैदराबाद की टीम से खेलते हैं।

पिछले साल अगस्त में की थी सगाई 

भारतीय क्रिकेट टीम के ऑल राउंडर खिलाड़ी विजय शंकर ने पिछले साल अगस्त के महीने में सगाई की थी। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट के जरिए फोटो शेयर करके इसकी जानकारी दी। विजय ने अपनी मंगेतर वैशाली विश्वेश्वरन के साथ सगाई की फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर की थी। आईपीएल 2020 के लिए यूएई रवाना होने से पहले उनकी सगाई की खबर सामने आई थी। इस मौके पर केएल राहुल युजवेंद्र चहल, श्रेयस अय्यर, क्रुणआल पांड्या, करुण नायर, मोहम्मद सिराज, सिद्धार्थ कौल और अभिनव मुकुंद आदि खिलाड़ियों ने उनकी फोटो पर कमेंट करते हुए बधाई दी थी।

वर्ल्ड कप में खेला था आखिरी मैच 

विजय ने आखिरी मैच वर्ल्ड कप में खेला था। यह मैच 27 जून 2019 को भारत और वेस्टइंडीज के बीच खेला गया था। विजय के चोटिल होने के चलते उन्हें बीच में ही वर्ल्ड कप को छोड़ना पड़ गया था। हालांकि वे विश्व कप में कोई भी खास प्रदर्शन नहीं कर पाए जिससे टीम मैनेजमेंट पर भी काफी सवालों उठे थे। इसके बाद वे टीम इंडिया का हिस्सा बनने में कामयाब नहीं बन पाए। जबकि आईपीएल में वे सनराइजर्स हैदराबाद की तरफ से खेल रहे हैं।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER