Cricket / विराट कोहली ने अनुष्का शर्मा के साथ फोटो की शेयर, लिखा रोमांटिक मैसेज

Zoom News : Nov 28, 2021, 09:35 PM
Cricket | भारतीय क्रिकेट टीम के टेस्ट और वनडे कप्तान विराट कोहली और बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा भारत के लोकप्रिय जोड़ों में से एक हैं। वे अक्सर सोशल मीडिया में एक दूसरे के साथ सोशल मीडिया में फोटो शेयर करते हैं। उनके फैंस इन तस्वीरों पर जमकर रिएक्शन देते हैं। विराट कोहली ने रविवार को इंस्टाग्राम पर अपनी वाइफ अनुष्का शर्मा  के साथ एक खूबसूरत फोटो शेयर की। उनकी ये तस्वीर कुछ ही देर में सोशल मीडिया में वायरल हो गई।

विराट ने इंस्टाग्राम पर तस्वीर शेयर करते हुए कैप्शन लिखा, 'अगर तुम मेरी तरफ हो तो मैं किसी भी जगह पर घर पर ही हूं।'इस तस्वीर में विराट कोहली और अनुष्का शर्मा एक नदी के किनारे चट्टानों पर बैठे हुए हैं। दोनों ही खूबसूरत नजारों को देखते हुए अपनी ही दुनिया में खोए नजर आ रहे हैं। दोनों की पीठ कैमरे की तरफ है। अनुष्का ने गुलाबी रंग के डिजाइन वाला काला कोट पहना हुआ है। वहीं विराट ने हरे रंग की जैकेट पहनी हुई है। 

विराट कोहली ने हाल ही में न्यूजीलैंड के खिलाफ खेली गई तीन मैचों की टी0-20 सीरीज में हिस्सा नहीं लिया था। दो टेस्ट मैचों की सीरीज के पहले टेस्ट में भी उन्हें आराम दिया गया है। वो दूसरे टेस्ट में भारत के साथ जुड़ेंगे। उनकी गैरमौजूदगी में अजिंक्य रहाणे कानपुर टेस्ट में टीम इंडिया की कप्तानी संभाल रहे है। चेतेश्वर पुजारा को इस टेस्ट मैच में उपकप्तान बनाया गया है। कानपुर टेस्ट का एक दिन बचा है और भारत क जीतने के लिए 9 विकेट की जरूरत है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER