Jammu And Kashmir / आतंकियों ने घर में घुसकर की SPO फैयाज अहमद और उनकी पत्नी की हत्या, बेटी घायल

Zoom News : Jun 28, 2021, 06:43 AM
जम्मू-कश्मीर के त्राल में आतंकियों ने एक पुलिसकर्मी के परिवार को निशाना बनाया है। आतंकियों ने एसपीओ (SPO) फैयाज अहमद और उनकी पत्नी की घर में घुसकर ताबड़तोड़ गोली मारकर हत्या कर दी। इस हमले में एसपीओ फैयाज की बेटी बुरी तरह घायल है, वह अभी अस्पताल में भर्ती है। ये आतंकी वारदात दक्षिण कश्मीर के पुलवामा जिले के हरिपरिगाम त्राल इलाके में हुई। जहां आतंकवादियों ने 41 वर्षीय एसपीओ फैयाज अहमद, उनकी पत्नी और बेटी को गोली मार दी। गोली लगने के बाद लोग उन्हें आनन फानन अस्पताल ले जाने के लिए दौड़ पड़े, लेकिन रास्ते में ही फैयाज और उनकी पत्नी ने दम तोड़ दिया, जबकि बेटी अभी अस्पताल में भर्ती है।

कश्मीर जोन की पुलिस ने ट्वीट कर बताया कि आतंकवादियों ने हरिपरिगाम अवंतीपोरा के एसपीओ फैयाज अहमद के घर में घुसकर अंधाधुंध फायरिंग की। इस आतंकवादी घटना में फैयाज, उनकी पत्नी और बेटी तीनों बुरी तरह घायल हो गए। इस वारदात के बाद इलाके की घेराबंदी कर दी गई है, आतंकियों की तलाश जारी है। 

गौरतलब है SPO के परिवार पर हमले से पहले जम्मू के एयरफोर्स स्टेशन को आतंकियों द्वारा ड्रोन से निशाना बनाया गया था। शनिवार आधी रात को हाई सिक्योरिटी वाले एयरफोर्स स्टेशन में दो धमाके हुए। जिससे एयरफोर्स स्टेशन की एक इमारत की छत में सुराख हो गया और दो जवान जख्मी हो गए। हमले के बाद सुरक्षा एजेंसियां अलर्ट हो गईं। उधमपुर समेत सभी एयरफोर्स स्टेशनों की सुरक्षा बढ़ा दी गई और जम्मू-कश्मीर में अलर्ट घोषित कर दिया गया। 

जम्मू-कश्मीर के डिजीपी दिलबाग सिंह ने आजतक से बातचीत में ड्रोन हमले की पुष्टि की। उनका कहना है कि इसकी साजिश सीमापार से रची गई, लेकिन इसे अंजाम यहीं दिया गया। दोनों धमाके जीपीएस रहित ड्रोन से किए गए। 

वहीं, एयरफोर्स के साथ एनआईए ने भी इस हमले की जांच शुरू कर दी है। आनन फानन वायुसेना के वरिष्ठ अधिकारी भी जम्मू पहुंच गए, खुद रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने हालात के बारे में अपडेट लिया।


SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER