Title Track / रिलीज हुआ सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म दिल बेचारा का टाइटल ट्रैक, पांच घंटे में सात मिलीयन ने देखा

Zoom News : Jul 10, 2020, 05:31 PM
by Newshelpline . Mumbai | सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिर "दिल बेचारा" का टाइटल ट्रैक रिलीज हो गया है। फिल्म का ट्रेलर हाल ही रिलीज किया गया था, जिसे देखकर और उसके कुछ डायलॉग सुनकर फैंस काफी इमोशनल हो गए थे। अब फिल्म का टाइटल ट्रैक रिलीज हो गया है। गाने में सुशांत कमाल का डांस करते दिख रहें हैं। पांच घंटे में ही सात मिलीयन से अधिक लोग इसे देख चुके हैं।

गाने को संजना सांघी ने अपने सोशल मीडिया पर शेयर किया है। इस गाने को एआर रहमान ने गाया है और इसका म्यूजिक भी उन्होंने ही कंपोज किया है। गाने को फराह खान ने कोरियोग्राफ किया है। वहीं इस गाने की लिरिक्स अमिताभ भट्टाचार्य ने लिखे हैं। 

गाने की बात करें तो गाने के वीडियो में सुशांत सिंह राजपूत एक ऑडीटोरियम में स्टेज पर परफॉर्मेंस करते नजर आ रहे हैं। ये गाना सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है और सभी सुशांत के डांस की तारीफ कर रहे हैं। 

बता दें ये फिल्म हॉलीवुड फिल्म 'द फॉल्ट इन आवर स्टार' का हिंदी रीमेक है। इसका डायरेक्शन मुकेश छाबड़ा ने किया है। मुकेश इस फिल्म के जरिए डायरेक्टिंग फील्ड में अपना पहला कदम रख रहे हैं। मुकेश के अलावा संजना सांघी की भी ये डेब्यू फिल्म है। 

वही फिल्म के ट्रेलर को खूब पसंद किया जा रहा है। बॉलीवुड सितारे भी सुशांत की इस आखिरी फिल्म को प्रमोट कर रहे हैं, और अपने फैंस से फिल्म देखने के लिए कह रहे हैं। दिलचस्प बात तो ये है कि इस फिल्म को कोई भी फ्री में देख सकता है। इसके लिए ओटीटी प्लेटफॉर्म के सब्सक्रिप्शन की जरूरत नहीं होगी। 

इस फिल्म में सैफ अली खान भी एक स्पेशल रोल में दिखाई देगें। जबकि इसका प्रोडक्शन फॉक्स स्टार स्टूडियो की तरफ से किया गया है। फिल्म 24 जुलाई को डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज की जाएगी। 

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER