राजस्थान / पति के खिलाफ शिकायत लेकर थाने पहुंची थी महिला, SI ने तीन तक कमरे में ले जाकर किया रेप

Zoom News : Mar 08, 2021, 10:10 AM
Raj: जब संरक्षक ईटर बन जाता है, तो किस से उम्मीद की जानी चाहिए? एक समान घटना राजस्थान में अलवर में आई है। खाकी राजस्थान के अलवर जिले में चौंक गए हैं। सब इंस्पेक्टर (एसआई) ने उस महिला को वासना का शिकार बना दिया जो अलवर जिले के खेदीली पुलिस स्टेशन में फरियाद के साथ पहुंचे। यह आरोप लगाया गया है कि खेदीली पुलिस स्टेशन के दूसरे व्यक्ति भारत सिंह ने महिला को एक कमरे में ले लिया और रैप की घटना की।आरोप के अनुसार, 26 वर्षीय महिला ने उन्हें तीन दिनों तक बलात्कार किया। महिला ने मुकदमा दायर किया है। पीड़ित ने अपनी शिकायत में कहा है कि उन्हें 2 मार्च को अपने पति के खिलाफ शिकायत थी और पुलिस स्टेशन पहुंची। उसका पति उसे तलाक देना चाहता था लेकिन वह तलाक नहीं देना चाहता था। वह पुलिस स्टेशन गया कि कार्रवाई की जाएगी।

महिला के अनुसार, एसआई भारत सिंह ने अपने पति के साथ अपने मामले को सुलझाने के लिए तीन दिनों तक बलात्कार किया। 54 वर्षीय सी भारत सिंह ने 26 वर्षीय महिला को अपने कार्यालय और पुलिस स्टेशन में निवास की ओर बलात्कार किया। महिला के अनुसार, भारत सिंह ने उन्हें तीन दिनों तक बलात्कार किया। इसके बाद कोई कार्रवाई नहीं हुई थी।

अगर महिला को 7 मार्च को पुलिस स्टेशन में फिर से बुलाया गया, तो उसने इसका विरोध किया। दोपहर, पीड़ित पुलिस स्टेशन पर पहुंचा और खेड़ेली पुलिस स्टेशन तक पहुंचकर दूसरे व्यक्ति भारत सिंह के खिलाफ बलात्कार में प्रवेश किया। मामले के बारे में जानकारी प्राप्त करके, आईजी रेंज जयपुर एयर सिंह स्वारिया, पुलिस अधीक्षक (एसपी) गौतम खेदीली पुलिस स्टेशन पर पहुंचे और पूरे कार्यक्रम के बारे में जानकारी ली।

इस संबंध में, आईजी रेंज जयपुर पवन सिंह स्वारिया ने कहा कि महिला ने 2,3 और 4 मार्च को तेजी से घटनाओं का वर्णन किया है। प्रारंभिक जांच में भारत सिंह को दोषी पाया गया है। उन्होंने एसआई को गिरफ्तार करने के लिए जानकारी दी। यह उल्लेखनीय है कि अलवर पुलिस हमेशा महिलाओं में लापरवाही और शोषण के बारे में चर्चा में है। इस बार, पुलिस स्टेशन में महिला से रैप की घटना को खाकी वर्दी की ओर से निष्पादित किया गया है। 5 दिन पहले, एएसआई रामजीत गुर्जर के खिलाफ एक महिला पंजीकृत थी, जिसे अरवली विहार ठाणे में पोस्ट किया गया था। एसपी ने रामजीत को एक पंक्ति देखी है लेकिन अब तक गिरफ्तार नहीं किया गया है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER