Viral News / डिलिवरी बॉय पर मारपीट का आरोप लगाने वाली महिला ने छोड़ा बेंगलुरु, ये है कारण

Zoom News : Mar 18, 2021, 12:17 PM
बैंगलोर: ज़ोमैटो (ज़ोमैटो) के डिलीवरी लड़के और बैंगलोर की महिला ग्राहक के बीच हमले के मामले में एक नई बारी और अब लड़की ने बेंगलुरु (हिटेशा चंद्रनी) छोड़ दिया है। हरदाशा ने फैसला किया है कि लाभ के बाद सोशल मीडिया पर लीक हो गया। आइए हमें बताएं कि हिताशा ने इंस्टाग्राम पर वीडियो साझा किया कि ऑर्डर लेने पर जोमाटो डिलीवरी बॉय (ज़ोमेटो डिलीवरी बॉय) पर हमला किया गया था।

समाचार मिनट की रिपोर्ट के मुताबिक, बेंगलुरु इलेक्ट्रॉनिक सिटी पुलिस स्टेशन के इंस्पेक्टर अनिल कुमार ने कहा, "जब हम अपने घर गए, तो किसी ने दरवाजा नहीं खोला। 'एक और पुलिस अधिकारी ने कहा कि बिटास बैंगलोर में रहने से डरते थे, क्योंकि लोग एफआईआर के बारे में बात करने के लिए अपने घर आ सकते हैं। बताएं कि कुछ दिनों के लिए सोशल मीडिया पर कई वीडियो साझा किए जाते हैं, जिसमें बेंगलुरु के घर का पता बताया जा रहा है।

इससे पहले, ज़ोमैटो के डिलीवरी लड़के कामराज की शिकायत पर हिताश चंद्रानी (हिताशा चंद्रनी) के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गई थी। बंगालुरु के इलेक्ट्रॉनिक सिटी पुलिस स्टेशन के खिलाफ आईपीसी और 506 (आपराधिक खतरे) और 506 (आपराधिक खतरा) की शिकायत पर कामराज, केस 355 (हमला) की शिकायत पर। उसी समय, पुलिस ने हार्डाश का आरोप लगाने के बाद कामराज को गिरफ्तार कर लिया था।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER