बिग बॉस 13 / सिद्धार्थ नहीं आसिम के हाथ लगे ये तीन बड़े प्रोजेक्ट, जैकलीन के साथ करेंगे काम

AMAR UJALA : Feb 21, 2020, 12:33 PM
मुंबई: बिग बॉस 13' के पहले रनर अप आसिम रियाज शो भले ही ना जीत पाएं हों लेकिन वो दर्शकों का दिल जीतने में कामयाब रहे हैं। बिग बॉस के घर में कई बड़े नामों के बीच आसिम ने अपनी पहचान बनाई जिसका नतीजा रहा कि वो पहले रनर अप की कुर्सी तक पहुंचे। अब बिग बॉस के घर से निकलने के बाद आसिम कई बड़े प्रोजेक्ट करने वाले हैं। 

आसिम रियाज बॉलीवुड अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडिस के साथ एक म्यूजिक वीडियो में नजर आएंगे। इसके लिए आसिम अगले महीने ऑस्ट्रेलिया जाएंगे जहां वो वीडियो शूट करेंगे। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक इस वीडियो में जैकलीन फर्नांडिस उनके साथ होंगी।  

आसिम रियाज इसके अलावा रैपर बोहेमिया के साथ एक एल्बम में नजर आएंगे। आसिम ने अपने ट्विटर हैंडर पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वो रैपर बोहेमिया के साथ लाइव वीडियो कॉल कर रहे हैं। यहां वो अपने अगले प्रोजेक्ट की ओर संकेत दे रहे हैं। 

आसिम ने वीडियो के साथ कैप्शन में लिखा- 'बोहेमिया सर के साथ प्यारी सी बातचीत। आप सभी ने मुझे जो प्यार और समर्थन दिया है उसके लिए बहुत धन्यवाद। यह एक सपने के सच होने जैसा था। आपने मुझे प्रेरित किया है। ढेर सारा प्यार और रेस्पेक्ट।'

इन दो प्रोजेक्ट के अलावा आसिम, हिमांशी खुराना के साथ म्यूजिक वीडियो करने वाले हैं। बिग बॉस के घर में दोनों की लव स्टोरी शुरू हुई थी जहां आसिम ने हिमांशी को प्रपोज किया था। घर से बाहर निकलने के बाद भी दोनों एक दूसरे के प्रति प्यार का इजहार करते नजर आए हैं। अब आसिम और हिमांशी को एक साथ देख उनके फैंस भी काफी खुश होंगे।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER