बॉलीवुड / सुशांत सिंह राजपूत ने सलमान खान के जन्मदिन पर किया कियारा आडवाणी को किस, देखें वायरल फोटो

ABP News : Sep 13, 2020, 09:56 PM
बॉलीवुड डेस्क | बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) को लेकर इन दिनों कोई ना कोई तस्वीर या वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होती ही रहती है। अब ऐसे में सुशांत की एक और तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है जिसमें वो एक्ट्रेस कियारा आडवाणी (Kiara Advani) को Kiss करते हुए नज़र आ रहे हैं। हाल ही में सुशांत की एक तस्वीर वायरल हुई थी जिसमें वो आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की बेस्ट फ्रेंड आकांशा रंजन (Akansha Ranjan) को किस करते हुए दिखाई दे रहे थे।

दरअसल, ये तस्वीर साल 2016 की है और मौका था बॉलीवुड के दंबग सलमान खान (Salman Khan) के जन्मदिन का। सलमान खान की बर्थेपार्टी के दौरान सुशांत सिंह राजपूत ने उनकी ब्लॉक बस्टर फिल्म 'एमएस धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी' की को-एक्टर कियारा आडवाणी को किस करते हुए देखा गया। खुद कियारा आडवानी ने ही उस वक्त इन तस्वीरों का एक खूबसूरत कोलाज बनाकर अपने सोशल मीडिया अकाउंट से पोस्ट किया था। साथ ही कैप्शन दिया था- 'जब तुम मिलते हैं तो यही होता है'।

आपको बता दें कि 14 जून को सुशांत सिंह राजपूत का मृत शरीर उनके मुंबई वाले घर पर पाया गया था और तभी से उनके केस को लेकर हर तरफ सनसनी मची हुई है। सीबीआई भी इस केस की छानबीन में लगी हुई है। 9 सितंबर को सुशांत के केस की मुख्य संद्गिध एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) को गिरफ्तार किया गया है और उन्हें 14 दिन की हिरासत में रखा गया है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER