Mohammed Shami / भारतीय टीम का यह खिलाडी बोला, ‘सुबह उठकर ट्वीट कर दूंगा रिटायरमेंट’?

Zoom News : Feb 07, 2024, 09:10 PM
Mohammed Shami: भारतीय टीम अभी इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज़ खेल रही है, लेकिन इसमें तेज़ गेंदबाज़ मोहम्मद शमी हिस्सा नहीं ले रहे हैं. वर्ल्ड कप के बाद चोटिल हुए मोहम्मद शमी अभी रिकवरी में जुटे हुए हैं, लेकिन इस बीच उन्होंने अपने संन्यास को लेकर हैरान करने वाली बात कही है. शमी का कहना है कि एक दिन सुबह उठकर मैं संन्यास का ऐलान कर दूंगा.

दरअसल, एक इवेंट में मोहम्मद शमी ने कई मसलों पर बात की. इसी दौरान उनसे संन्यास की भी बात हुई, क्योंकि शमी की उम्र अब 33 साल हो गई है. रिटायरमेंट पर मोहम्मद शमी ने कहा कि जिस दिन मैं क्रिकेट से बोर हो गया, उसी दिन क्रिकेट छोड़ दूंगा. क्योंकि मुझे किसी चीज़ का लोड लेना नहीं है.

‘सुबह उठकर रिटायरमेंट ट्वीट कर दूंगा’

मोहम्मद शमी ने बोले कि मेरी फैमिली में भी ऐसा कोई नहीं है, जो मुझे करियर या बाकी चीज़ों को लेकर समझाए. शमी बोले कि जिस दिन सुबह उठकर लगा कि अरे यार, ग्राउंड जाना है. उसी दिन ट्वीट कर दूंगा कि भाई मैं रिटायर हो रहा हूं. शमी का ये बयान भी सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है.

बता दें कि मोहम्मद शमी की उम्र 33 साल है, वो वर्ल्ड कप के बाद से ही क्रिकेट से दूर हैं. मोहम्मद शमी ने भारत के लिए अभी तक 64 मैच में 229 विकेट लिए हैं, साथ ही 101 वनडे में उनके नाम 195 विकेट हैं. मोहम्मद शमी ने भारत के लिए 23 टी-20 मैच में 24 विकेट भी लिए हैं. इंग्लैंड के खिलाफ जारी सीरीज़ में टीम इंडिया सबसे ज्यादा मोहम्मद शमी को ही मिस कर रही है.

हाल ही में खत्म हुए वनडे वर्ल्ड कप में मोहम्मद शमी टीम इंडिया के लिए सबसे बड़े विजेता बनकर सामने आए थे. शुरुआती कुछ मैच में मोहम्मद शमी नहीं खेले थे, लेकिन आखिरी के मैचों में उन्होंने तबाही मचाई थी और अकेले दमपर ही पूरा गेम पलट दिया था. वर्ल्ड कप में मोहम्मद शमी ने 24 विकेट लिए थे.

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER