Rajasthan / तीन बेटियों को पानी की टंकी में फेंका, फिर मां ने भी कर ली आत्महत्या, दो साल की थी सबसे छोटी बच्ची

Zoom News : May 06, 2022, 05:06 PM
बाड़मेर के बायतु इलाके में एक दिल दहला देने वाला सामने आया है। यहां एक मां ने तीन बच्चों के साथ खुदकुशी कर ली। एक-एक कर उसने महिला ने अपने तीन बच्चों को पानी की टंकी में फेंका फिर खुद भी कूद गई। बताया जा रहा है कि महिला अपने पति की शराब पीने की आदत से परेशान थी।


पुलिस से मिली जानकरी के अनुसार मामला बायतु इलाके के अकदड़ा गांव का है। मृतका जस्सी पत्नी कोशलाराम मेघवाल और तीन बेटियों ज्योत्सना (6),  मोनिका (4) और दीक्षा (2) के साथ रहती थी। शुक्रवार अल सुबह महिला ने अपनी तीन बच्चियों के साथ पानी की टंकी कूदकर आत्महत्या कर ली। गुरुवार रात को विवाहिता का शराब पीने को लेकर उसके पति से झगड़ा भी हुआ था। उसके आदतन शराबी होने के कारण वह परेशान थी। इसी के चलते उसने ऐसा कदम उठाया। 


मृतका के पति ने पुलिस को बताया कि गुरुवार रात को 11 बजे के करीब परिवार के लोग घर सो गए थे। सुबह उसकी नींद खुली तो सुबह पति की नींद खुली तो उसे पत्नी और बच्चे नहीं दिखे। कुछ देर तलाशन के बाद पानी के टांके में चारों के शव पड़े हुए मिले। उसके रोने की आवाज सुनकर आसपास के लोग मौके पर पहुंचे और पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है। 

Booking.com

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER